Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

मोदीनगर शहर के प्रसिद्ध डॉ. के. एन. मोदी साइन्स एन्ड कॉमर्स कॉलेज में आज दिनाङ्क 26-12-2020 शनिवार को संस्कृतभाषा में गीता जयंती महोत्सव का आयोजन संस्कृतभारती संगठन द्वारा किया गया । संस्कृतभारती संगठन द्वारा इस समय गीता जयंती के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है । इसी क्रम में आज संस्कृतभारती संगठन द्वारा गीताजयंती महोत्सव के माध्यम से कॉलेज के विद्यार्थियों को श्री मद्भगवत् गीता के स्वर्णिम ज्ञान से परिचित कराया।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

मुख्यवक्ता के रूप में संस्कृतभारती मोदीनगर के नगरसंयोजक श्री गोपालकौशिक जी ने सभी को श्रीमद्भगवत् गीता की आध्यात्मिकता , वैज्ञानिकता और विशेषता से परिचित कराते हुए कहा कि आधुनिक समाज में गीता के अध्ययन से और उसे अपने व्यवहार में लाने से हम किस भी प्रकार की सभी समस्याओं का निवारण कर सकते हैं। गीता में निहित विज्ञान को भी प्रकाशित करते हुए सभी से संस्कृतभाषा को सीखकर अपने वेदों , ग्रंथो , पुराणों आदि सभी को अवश्य पढ़ें।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

मुख्यातिथि के रूप मे संस्कृतभारती के सङ्घटन मन्त्री मनीष कुमार मिश्र जी ने वर्तमान समय में श्रीमद्भागवत् गीता की उपयोगिता के बारें में सभी को अवगत कराया और सभी को संस्कृत भाषा सीखने और पढ़ने के लिए प्रेरित किया।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री सतीश चन्द्र अग्रवाल जी ने भी संस्कृतभारती गाजियाबाद का आभार व्यक्त करतें हुए बच्चों का मार्गदर्शन किया और भविष्य में ऐसा कार्यक्रम होता रहे ऐसा विचार प्रकट किया।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

कार्यक्रम का मञ्चसंचालन और रूपरेखा संस्कृतभारती के मोदीनगर के नगरसम्पर्कप्रमुख श्री उदय चन्द्र झा जी द्वारा सम्पादित किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here