Home AROND US Ghaziabad : युवक के साथी ने सिर पर डंडा मारकर की हत्या,पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू

Ghaziabad : युवक के साथी ने सिर पर डंडा मारकर की हत्या,पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू

0

साहिबाबाद। दिल्ली के हर्ष विहार से अगवा किए गए युवक को उसके साथियों ने ही सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी शव को भोजपुर थाना क्षेत्र के मुकीमपुर गांव के एक खेत में दबा दिया था। गाली-गलौज करने पर युवक की हत्या की गई। लापता युवक के भाई ने बुधवार को उसके चार साथियों पर हत्या के लिए अपहरण करने का आरोप लगाते हुए टीला मोड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को शव को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने शिकायत देते हुए बताया था कि राहुल, गजेंद्र, बिल्लू उर्फ विपिन और राजन निवासी हर्ष विहार दिल्ली दो अगस्त को उनके घर आए। ये सभी गाजियाबाद कोर्ट में तारीख पर जाने की बात कहकर उनके भाई किशन को अपने साथ ले गए। देर रात तक जब किशन नहीं पहुंचा तो उन्होंने तलाश शुरू की। बुधवार को विकास निवासी हर्ष विहार दिल्ली ने भवानी शंकर को बताया कि चारों ने किशन के साथ मारपीट की और उसे कार में डालकर ले गए। इसके बाद भवानी शंकर ने टीला मोड़ थाने पहुंचकर चारों के खिलाफ हत्या के लिए अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने राहुल और गजेंद्र की तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस ने दोनों को बृहस्पतिवार सुबह फर्रूखनगर से पकड़ लिया। इसके बाद राहुल, गजेंद्र और किशन टीलामोड़ थाना क्षेत्र के कोयल एंक्लेव के पास आ गए। जहां किशन ने शराब के नशे में राहुल और गजेंद्र को गाली देने लगा। इस दौरान राहुल ने डंडा से उसके सिर पर वार कर दिया। गजेंद्र ने भी डंडा मारा। मौत होने के बाद गजेंद्र की कार में डालकर भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर के खेत में गड्ढ़ा खोदकर शव को दबा दिया। एसपी सिटी ने बताया कि एसएचओ टीला मोड़ ओमप्रकाश आर्य ने बृहस्पतिवार को दोनों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। घटना में प्रयुक्त कार और डंडा भी बरामद किया है।
एसएचओ ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि सभी आरोपी 2013 में साहिबाबाद थाने से हत्या के मामले में जेल गए थे। इसके लिए उनका गाजियाबाद कोर्ट में केस चल रहा था। दो अगस्त को तारीख थी। लेकिन यह लोग तारीख पर नहीं गए। दिल्ली के गगन सिनेमा के पास सभी ने शराब पी। इसके बाद राजन और बिल्लू उर्फ विपिन वहां से चले गए थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here