Home Sports लियोनल मेसी को और PSG के बीच संबंधों में खटास, दो हफ्ते के लिए हुए निलंबित, क्या थी फसाद की जड़?

लियोनल मेसी को और PSG के बीच संबंधों में खटास, दो हफ्ते के लिए हुए निलंबित, क्या थी फसाद की जड़?

0
लियोनल मेसी को और PSG के बीच संबंधों में खटास, दो हफ्ते के लिए हुए निलंबित, क्या थी फसाद की जड़?

हाइलाइट्स

मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में शानदार प्रदर्शन किया था.
मेसी को पीएसजी क्लब ने दो हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया है.

नई दिल्ली. फुटबॉल के स्टार लियोनल मेसी (Lionel Messi) के फैंस दुनियाभर में फैले हुए हैं. फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में इस खिलाड़ी ने अपने जादुई प्रदर्शन से हर जगह अपनी गूंज फैला दी थी. लेकिन अब लियोनल मेसी और उनके क्लब पीएसजी के बीच संबंधो में खटास की खबरें सामने आ रहीं हैं. लियोनल मेसी को पीएसजी की तरफ से दो हफ्ते के लिए बैन लगा दिया गया है. इस दौरान मेसी दो मैचों में पीएसजी की टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

पीएसजी के मुताबिक मेसी क्लब को बिना जानकारी दिए दो दिन के लिए सऊदी अरब गए थे. जिसके बाद क्लब ने उनपर दो हफ्ते का बैन ही नहीं लगाया बल्कि उनकी ट्रेनिंग पर भी रोक लगा दी है. दो हफ्ते के बैन में मेसी ट्रॉयज और अजाशियो के खिलाफ लीग 1 के 2 मैच मिस करेंगे. दो हफ्ते का भुगतान उन्हें क्लब द्वारा नहीं किया जाएगा. कयास लगाए जा रहे हैं कि संबंधों में खटास के बाद मेसी अपने पुराने क्लब बर्सिलोना के साथ जुड़ सकते हैं. उन्होंने साल 2021 में उस क्लब के लिए अपना योगदान दिया था.

फ्रांस के फैंस मेसी को नहीं कर रहे पसंद

फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में मेसी ने कमाल का प्रदर्शन किया था. फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच फाइनल मैच में रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला. उस दौरान मेसी अर्जेंटीना की तरफ से खेलते हुए फ्रांस को करारी शिकस्त दी थी. जिसके बाद से फ्रांस के क्लब पीएसजी के फैंस उन्हें पसंद नहीं करते हैं. फ्रांस की लीग-1 में पीएसजी ने 33 मैच में 75 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर कब्जा कर रखा है.

Tags: Fifa World Cup 2022, Lionel Messi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here