Home AROND US Modinagar : किसान कांवड़ यात्रा के रूप में पहुंचे गाजीपुर बोर्डर

Modinagar : किसान कांवड़ यात्रा के रूप में पहुंचे गाजीपुर बोर्डर

0

मोदीनगर। यंहा से किसान अन्नदाता धाम के लिए कांवड़ यात्रा का एक जत्था रवाना हुआ। जिसमें दर्जनों की संख्या में नौजवान अपने हाथों में टयूबबलों का जल व एक थैले मे अपने खेतो की पवित्र मिट्टी लेकर हर हर महादेव के नोर लगाते हुए दिल्ली की ओर रवाना हुए।
बुधवार की सुबह गांव रोरी से दर्जनों की संख्या में किसान युवा व बुजुर्ग कांवड़िये ट्रैक्टर ट्राॅली पर सवार होकर एक बोतल मे अपनी टयूबवलों का जल व एक थैले मे अपने खेतो की पवित्र मिट्टी लेकर हर हर महादेव व बम्ब बम्ब भोले की जयजयकार करते हुए दिल्ली की तरफ रवाना हुए। शहीद चौक (राज चौपले) के पास रवि बाल्मीकि के नेतृत्व में सैकडों युवाओं ने कांवड़ियों का फूल बरसा कर स्वागत किया गया। इस दौरान रवि बाल्मीकि  ने कहा कि आठ महीनों से किसान आंदोलन चल रहा है। किसान अपने घर और खेतों को छोड़ कर दिल्ली के बोर्डर पर डटा हुआ है। इस  किसान कांवड़ यात्रा से बोर्डर पर आंदोलन करने वाले किसानों का हौसला बढे़गा। बाबा परमेन्द्र आर्य ने कहा कि रोरी गांव के युवा अपने टयूबवेलों के जल व खेत की पवित्र मिट्टी से राकेश टिकैत व अन्य किसानों को तिलक करेंगे, आगे से जितने भी त्योहार आयेगे, उनको किसान अन्नदाता धाम गाजीपुर बोर्डर पर बैठे किसानों के साथ ही मनायेंगे। किसान कांवड़ यात्रा मे भाग लेने वालों मे राणा राम नारायण आर्य,  नीरज पंवार,  दीपक राणा,  कवि चौधरी,
रवि चौधरी, गोरव, कर्ण, विपिन, जयहिंद, उमेश, रविन्द्र, मनोज चौधरी,  जोनी, अमरजीत, विराट सांगवान, सचिन तेवतिया, अरुण तेवतिया आदि मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here