Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

Modinagar । तहसील क्षेत्र की राशन की दुकानों पर दुकानों से मुफ्त प्रदान किए जाने वाले खाद्यान्न के साथ चना, तेल और नमक के वितरण का आगाज तो हो गया, लेकिन कई दुकानों पर  कार्ड धारकों को पहले दिन का खाद्यान्न उपलब्ध कराया गया। बाबजूद इसके चना व नमक का वितरण नही हुआ।
विदित रहे कि योगी सरकार की ओर से होली तक गेहूं और चावल के साथ एक किलोग्राम खाद्य तेल, चना और नमक का निःशुल्क वितरण करने की घोषणा की गई थी। जिसके अंतर्गत 12 दिसंबर से इस योजना का शुभारंभ हुआ।
तहसील क्षेत्र की राशन की दुकानों पर पहले दिन वितरण तो हुआ। प्रत्येक दुकान पर पहले दिन 50-50 कार्ड धारकों को खाद्यान्न दिया गया। पूर्ति अधिकारी सौम्या पाठक ने कहा कि पहले दिन का वितरण दुकानों पर हुआ है जबकि अन्य दुकानों पर जैसे ही खाद्यान्न की आपूर्ति होगी ठीक उसी प्रकार से वितरण का कार्यक्रम शुरू होता जाएगा। कार्ड धारकों से अपील है कि वह तब तक बायोमेट्रिक मशीन में अपना फिंगर प्रिंट न लगाएं जब तक उन्हें गेहूं और चावल प्राप्त न हो जाए। बाबजूद इसके दूसरे दिन भी दुकानों पर चना, तेल और नमक का वितरण नही हुआ पाठक ने कहा कि इसके लिए न केवल वह स्वयं जागरूक हो बल्कि अन्य कार्ड धारकों को भी जागरूक करें। किसी भी कोटेदार के द्वारा वितरण में अनियमितता या लापरवाही करने की शिकायत तत्काल उच्च अधिकारियों से करें, जिससे समय रहते जांच कर उचित कार्रवाई की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here