Home AROND US मोदीनगर : उद्योग व्यापार मंडल में 41 महिला व्यापारियों को पद व सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

मोदीनगर : उद्योग व्यापार मंडल में 41 महिला व्यापारियों को पद व सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

0

उत्तर प्रदेश महिला उद्योग व्यापार मंडल के सौजन्य से आज संगठन का विस्तार करते हुए संगठन की अध्यक्ष सीमा अरोड़ा के नेतृत्व में 41 महिला व्यापारियों को पद वितरण का सर्टिफिकेट देकर संगठन का विस्तार किया गया ।कार्यक्रम में अतिथि के रुप में पधारकर  मोदीनगर विधायक डॉ मंजू शिवाच ने कहा कि ऐसी महिलाओं को नमन है जो परिवार संभालने के साथ साथ व्यापार करने की दिशा में भी निरंतर आगे बढ़ रही हैं मेरा सहयोग हर वक्त आप सभी के साथ बना रहेगा । उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमित गोयल ने कहा कि पुरुषों के साथ महिला की सामाजिकता भागीदारी बताती है कि महिलाओं को नजरअंदाज किसी भी राजनीतिक एवं गैर राजनीतिक संगठन को शून्य पर ला सकता है । संस्था से जुड़ी सभी महिलाओं को विश्वास दिलाया कि हर संभव मदद के लिए हम सदैव आपके साथ हैं । शोर्विन्न स्कूल की प्रधानाचार्य डॉक्टर सरिता सिंधु ने कहा कि अब महिला शक्तियों को आधुनिक करण के युग में अपने आपको डालना होगा संस्था जल्द ही ऐसी व्यवस्था करें जिसमें छोटे व बड़े व्यापारियों को जोड़कर वेबसाइट लॉन्च की जाए और नई तकनीक के माध्यम से आप व्यापार डिजिटलाइजेशन कराने होंगे ।

डॉक्टर अपेक्षा मित्तल ( स्त्री रोग विशेषज्ञ ) ने अपने उद्बोधन में कहा कि जल्द ही मेरी ओर से इन महिला शक्तियों को स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी दी जाएंगी ।मेरे प्रोफेशन से संबंधित किसी भी महिला शक्ति को परेशानी हो वह मुझसे तुरंत संपर्क करके अपनी समस्या का हल करा सकती हैं । संगठन की महिला अध्यक्ष सीमा अरोड़ा ने सभी अतिथियों को अंग वस्त्र पहनाकर वह फूल माला पहनाकर स्वागत किया । संगठन की महामंत्री प्रतिभा गर्ग व कोषाध्यक्ष पूजा पाठक ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम का निरंतर होते रहना हमें इस डिजिटलाइज युग में जागरूक रखेगा हम ऐसे कार्यक्रम संस्था की ओर से जल्द से जल्द कराते रहेंगे ।।

पस्थिति :- निर्दोष खटाना ,मुकुल साहनी, विशाल शर्मा, उषा चौधरी, रितु अग्रवाल, मीरा जैन ,शीना, सोनिया गर्ग, रितु कपूर, जैस्मीन, पूनम सिंगल ,अंजली उपाध्याय, स्तुति गुप्ता ,सारिका गोयल, कंचन शर्मा ,शशि ढींगरा, उषा कश्यप ,पूनम गर्ग ,आशा बंसल , अनीता सहदेव , अंजलि सचदेवा, कमलजीत , रश्मि अग्रवाल, गोल्डी यादव , इन्द्र शर्मा ,अनीता वाधवा , पूनम गुप्ता व्यापारी गण उपस्थित रहे ।।

Disha bhoomi
Disha bhoomi
Disha bhoomi
Disha bhoomi
Disha bhoomi
Disha bhoomi
Disha bhoomi
Disha bhoomi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here