Home AROND US मेरठ : टोक्यो ओलंपिक खेल में मेरठ के छह खिलाड़ियों से की गयी पदक जीतने की उम्मीद

मेरठ : टोक्यो ओलंपिक खेल में मेरठ के छह खिलाड़ियों से की गयी पदक जीतने की उम्मीद

0

आज यानी शुक्रवार से जापान के टोक्यो में ओलंपिक खेलों का आगाज होगा। वहीं मेरठ से ओलंपिक व पैरालंपिक में जा रहे छह खिलाड़ियों ने मेरठवासियों को एक सुनहरा क्षण दिया है, जिसकी सुंदर तस्वीरें भी आने लगी हैं। कुश्ती की अर्जुन अवार्डी खिलाड़ी अलका तोमर ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर खिलाड़ियों को बधाई देते हुए शुभकामना दी है। अलका तोमर ने कहा मेरठ के लिए इससे सुनहरे पल नहीं हो सकते, हमारे यहां से छह खिलाड़ी ओलंपिक खेलने जा रहे हैं। प्रार्थना है मेरठ के खिलाड़ी पदक जीतकर देश लौटें।

वहीं मुजफ्फरनगर पुरबालियान निवासी कुश्ती की अर्जुन अवार्डी खिलाड़ी दिव्या काकरान ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है। उधर, खेल संस्था स्पोर्ट्स प्रमोशन ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया ने मेरठ खिलाड़ियों और सभी ओलंपिक खिलाड़ियों के लिए शुभकामना देने का अभियान चलाया है। संस्था के संस्थापक नमन भारद्वाज ने बताया कि हमने ओलंपिक खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के माध्यम से चीयर फॉर इंडिया मुहिम को आगे बढ़ा रहे हैं।

टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए अमर उजाला के हस्ताक्षर अभियान का हिस्सा बनें। अमर उजाला की ओर से आज शहर के चार मुख्य स्थानों कैलाश प्रकाश स्टेडियम, बेगमपुल, मेरठ कॉलेज के निकट चौधरी चरण सिंह पार्क, चौधरी चरण सिंह विवि गेट पर हस्ताक्षर बोर्ड लगाए गए हैं। शहरवासी अभियान का हिस्सा बनकर मेरठ खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाएं, जिससे खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर सकें।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here