Home AROND US गाजियाबाद : बदमाशों ने 45 मिनट के भीतर चेन लूट की दो वारदात,पुलिस ने मामले की तलाश शुरू

गाजियाबाद : बदमाशों ने 45 मिनट के भीतर चेन लूट की दो वारदात,पुलिस ने मामले की तलाश शुरू

0

गाजियाबाद। बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने एक ही थाना क्षेत्र में 45 मिनट के भीतर चेन लूट की दो वारदातों को अंजाम दे डाला। पहली घटना दोपहर कविनगर में नेहरू नगर पुल के पास नर्सरी से गमले खरीद रहे दंपती के साथ हुई। सूचना के बाद पुलिस बदमाशों की कांबिंग का दावा करते रहे और 45 मिनट बाद ही बदमाशों ने पांडव नगर में दूसरी वारदात कर दी। पुलिस ने दोनों घटनाओं में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
राजनगर सेक्टर-7 निवासी सुमित कुमार बांगिया का कहना है कि 24 जुलाई को वह कविनगर क्षेत्र में नेहरू नगर पुल के पास स्थित साहिल नर्सरी से गमले खरीद रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी रश्मि भी मौजूद थीं। दोपहर करीब 1.45 बजे बाइक सवार दो बदमाश आए पिस्टल दिखाकर उनसे सोने की चेन मांगी। सुमित कुमार का कहना है कि उन्होंने इंकार किया तो एक बदमाश ने उनकी कमर पर पिस्टल लगा दी और खुद ही उनकी चेन तोड़ ली।

महागुणपुरम के रिद्धी टावर निवासी विशाल खेड़ा का कहना है कि वह 24 जुलाई की दोपहर करीब ढाई बजे शास्त्रीनगर से सोसायटी की तरफ कार से जा रहे थे। डायमंड फ्लाईओवर से नीचे उतरते ही शिवा इंस्टीट्यूट पांडव नगर के पास वह छोले-कुल्चे पैक कराने के लिए रुक गए। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए। वह कुछ समझ पाते, इससे पहले एक युवक ने उन पर पिस्टल तान दी औरक गोली मारने की धमकी देकर सोने की चेन उतारने को कहा। डर के कारण उन्होंने चेन उतारकर दे दी। इसके बाद बदमाश शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए।
एक साथ दो वारदात के बाद दौड़ती रही पुलिस
कविनगर क्षेत्र में 45 मिनट के भीतर चेन लूट की दो वारदात होने पर पुलिस के होश उड़ गए। कई टीमें लगाकर बदमाशों की कांबिंग शुरू कर दी। घंटों खाक छानने के बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि लूटपाट करने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगाई हुई हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here