Home AROND US गाजियाबाद : रेस्टोरेंट संचालक के घर में घुसकर लूटपाट की कोशिश,चाकू मारकर किया घायल

गाजियाबाद : रेस्टोरेंट संचालक के घर में घुसकर लूटपाट की कोशिश,चाकू मारकर किया घायल

0

गाजियाबाद। कविनगर के आदित्य वर्ल्ड सिटी में एलआईसी एजेंट बनकर आए बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक के घर में घुसकर लूटपाट की कोशिश की। मां को गन प्वाइंट पर देख संचालक बदमाशों से भिड़ गया, जिसके बाद बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया।  शोर-शराबा होने पर बदमाश बाइक छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बाइक कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने देर रात पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

आदित्य वर्ल्ड सिटी सेक्टर-3 में रहने वाले तरुण वर्मा मोहननगर स्थित वर्ल्ड स्क्वॉयर मॉल में रेस्टोरेंट चलाते हैं।  तरुण वर्मा ने बताया कि तीन दिन पहले एक युवक घर पर आया था। मां ने गेट खोला तो उसने खुद को एलआईसी एजेंट बताया। मां ने पॉलिसी लेने से इनकार कर दिया तो युवक चला गया था। तरुण वर्मा का कहना है कि सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अपनी मां उमा राजपूत (61) के साथ घर पर थे। इसी दौरान दो युवक गेट पर आए।   जिसके बाद युवकों ने पीने के लिए पानी मांगा। तरुण वर्मा का कहना है कि मां पानी लेने गई तो दोनों युवक मेनगेट से गैलरी वाले गेट तक आ गए। पानी पीने के दौरान दो युवक और आ गए और उनकी मां पर तमंचा तान दिया। एक बदमाश ने उनकी मां के हाथ पकड़े, दूसरे ने गर्दन दबोची और तीसरे ने मुंह बंद कर दिया।

धक्का देने पर तमंचा गिरा तो चाकूमारा तरुण वर्मा का कहना है कि वह गेट पर मौजूद चारों बदमाशों से भिड़ गए।  तो तमंचा नीचे गिर गया। इसके बाद एक बदमाश ने उन्हें चाकू मारना शुरू कर दिए। पेट में चाकू लगने से बचा लिया, लेकिन हाथ व शरीर में अन्य स्थान पर चाकू के वार से वह लहूलुहान हो गए। इसके बाद बदमाश घर से भाग निकले। तीन बदमाश ईजी-डे की तरफ भाग निकले, जबकि चौथा बदमाश कुछ दूर खड़ी बाइक स्टार्ट करने लगा।
स्थानीय लोगों का कहना है कि बदमाशों के भागते वक्त उन्होंने शोर मचाया। जिसके बाद ईजी-डे पर तैनात पीएसी केजवानों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने जैसे ही तमंचा दिखाया तो  जिसके बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चाकू, बाइक व हेलमेट कब्जे में ले लिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस मास्क पहने बदमाशों की तलाश में जुट गई है। सीओ कविनगर अभय कुमार मिश्र का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों के बारे में सुराग लगाया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here