Dishabhoomi

साहिबाबाद। मेवाड़ कॉलेज के पास बनी पुलिस चेक पोस्ट से चंद कदमों की दूरी पर दो घरों से सामान ले गए। चोर छत के रास्ते दोनों घरों में घुसे थे। पीड़ितों ने इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
वसुंधरा सेक्टर-दो सी स्थित 208 में जगमोहन शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वह एक निजी कंपनी में मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह वह आफिस जा रहे थे। इस दौरान घर के बाहर दो पुलिसकर्मी और पड़ोसी खड़े हुए थे। उन्होंने पुलिसकर्मियों से आने की वजह पूछी तो उनके घर से सटे पीछे एलआईसी के प्रबंधक भगवान सिंह के घर चोरी होने की जानकारी मिली। तभी उन्होंने देखा के उनके घर में ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले रिश्तेदार की किचन की खिड़की की ग्रिल उखड़ी हुई थी। अंदर एक कमरे में सामान बिखरा था और एक लैपटॉप व दो मोबाइल गायब थे। जबकि दूसरे कमरे का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया कि रिश्तेदार बाहर गए हैं और घर पर ताला लगा हुआ है। वहीं चोरों ने एलआईसी के प्रबंधक भगवान सिंह के तीसरे फ्लोर पर बने कमरे में रखा बेटे का लैपटॉप और चार्जर चोरी कर लिया। भागते समय बदमाश उनकी मां के कमरे के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा गए। छत के रास्ते घर में आए चोरों ने वारदात की। दोनों पीड़ितों ने इंदिरापुरम थाने में तहरीर दी है। एसएचओ इंदिरापुरम संजीव शर्मा ने बताया कि पीड़ितों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध कैद मिले हैं।
पुलिस चेक पोस्ट के पास चोरी से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल
मेवाड़ कॉलेज के सामने पुलिस का चेक पोस्ट है। यहां पर बैरियर लगाकर पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। यहां से घटना स्थल करीब 50 मीटर दूर है। इसके बाद भी बेखौफ बदमाश चोरी कर फरार हो गए। पहले भी यहां पर डिपार्टमेंटल स्टोर और डेयरी में लाखों की चोरी हो चुकी है। लेकिन पुलिस आज तक चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है। लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here