Disha bhoomi

झारखंड के गुमला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गुमला में एक पांचवीं कक्षा की बच्ची के साथ पांच लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इन पांचों लड़कों ने रातभर बच्ची के साथ यह जघन्य अपराध किया। यह घटना शनिवार देर रात की है लेकिन रविवार को इस मामले को दबाने की कोशिश की गई।

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के माता-पिता ने दो आरोपियों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया और वो दोनों आरोपी घायल हो गए। घायल आरोपी जब अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे, तब इस घटना के बारे में सबको जानकारी हुई। बच्ची के माता-पिता ने दोनों आरोपियों के हाथ-पैर काटने की कोशिश की थी।
हालांकि अभी पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के गांव वालों के मुताबिक, इस घटना को लेकर गांव में एक पंचायत हुई और पीड़िता के परिवार वालों पर केस ना दर्ज कराने का दबाव बनाया गया। गांव वालों ने बताया कि लड़की को जान से मारने और उसके घर को आग लगाने की धमकी दी गई।

बता दें कि पीड़िता और आरोपी अलग-अलग समुदाय से ताल्लकु रखते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों समुदायों के बीच तनाव का माहौल है और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पीड़िता के गांव पर लगातार कैंप कर रही है। पुलिस ने बताया कि अभी स्थिति नियंत्रण में है।

परिवालों के मुताबिक, जब उन्हें इस घटना के बारे में जानने को मिला तब उन्होंने दो आरोपियों को पकड़ लिया और जानलेवा हमला कर दिया। माता-पिता ने धारदार हथियार से दोनों आरोपियों के हाथ-पैर पर हमला करने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here