Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस रिमांड पर है। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग बच्ची का सगा मौसा है।

जानकारी के अनुसार धरियावद पुलिस थाने में फरियादी ने एक रिपोर्ट पेश की थी। जिसमें कहा था कि वह और उसकी पत्नी किसी से मिलने गए थे। घर पर उसका छोटा बेटा और 10 साल की बेटी अकेली थीं। इस दौरान बच्ची घर से दुकान पर कुछ लेने के लिए जा रही थी। तभी उसके पड़ोस में रहने वाले मौसा ने बच्ची को बुलाया और कहा की मेरा खाना बना दे।

इस पर बच्ची ने खाना बनाया। उस समय आरोपी की बेटी भी वहां थी। जिसे उसने पैसे देकर सामान लेने के लिए दुकान पर भेज दिया। उसके बाद आरोपी ने मासूम बच्ची के हाथ-पांव बांधकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन दुष्कर्म कर डाला।
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया। टीम ने आरोपी दरिंदे को 48 घण्टे में ही गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त भेरूलाल को धारा 376, 3/4 पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here