dishabhoomi.com

NCB की एफआईआर के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के दौरान के केंद्रीय एजेंसियों ने रिया के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि रिया एनडीपीएस एक्ट में आने वाले ड्रग्स की सप्लाई करती थी.

मुंबई: नार्कोटेस्ट क्राइम ब्यूरो (NCB) की टीम आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को समन जारी कर सकती है और कल पूछताछ के लिए बुला सकती है. NCB रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ रिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ सकती है..

NCB की एफआईआर के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के दौरान के केंद्रीय एजेंसियों ने रिया के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि रिया एनडीपीएस एक्ट में आने वाले ड्रग्स की सप्लाई करती थीं. रिया इन प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन, उनकी खरीद-फरोख्त में शामिल थीं. एनसीबी को इससे जुड़े दस्तावेज सौपें गए हैं.

रिया चक्रवर्ती की Whatsapp चैट में जो दूसरे लोगों से बात हुई है, उससे ड्रग्स की सप्लाई, खरीद-फरोख्त, सेवन की साजिश और इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का पता चलता है.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं और अब ड्रग्स को लेकर जिस तरीके से NCB कार्रवाई कर रही है उससे लगता है कि जल्द रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here