Home Modinagar Modinagar : व्यापारियों ने किया उधोग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा का स्वागत

Modinagar : व्यापारियों ने किया उधोग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा का स्वागत

0

उधोग व्यापार मंडल संगठन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प0ं श्याम बिहारी मिश्रा के देहांत हो जाने के बाद मुकुंद मिश्रा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मोदीनगर आगमन पर व्यापारियों ने उनका पगड़ी, पटका व फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर भोजपुर ब्लाँक प्रमुख बनी सुचेता सिंह का भी प्रतीक चिंह देकर सम्मानित किया।

मंगलवार को आयोजित स्वागत कार्यक्रम में मुकुंद मिश्रा ने मोदीनगर व्यापारियो की ओर से कोराना काल के दौर में जनहित के लिये की गई पहल को सराहा ओर उनके 10 वर्ष व्यापारियों ने प्रदेश के कार्यकाल की भी प्रशंसा की। स्वागत के दौर में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख श्रीमती सुचेता सिंह ने कहा व्यापार मंडल ने जो मुझको सम्मान दिया है, वह काबिले तारीफ है। संस्था जब भी आवाज देगी तो वह स्वंय टीम के साथ व्यापारियों के हकों की लड़ाई के लए हमेशा साथ रहेंगी। सुचेता ने कहा कि अब समय आ गया है कि देहात के व्यापारियों को भी संगठन से जोड़ा जाए।

संगठन के संरक्षक डॉ0 बबली गुर्जर ने कहा कि पिछले कई आंदोलनों में व्यापार मंडल के साथ मिलकर व्यापारियों के हित में आवाज उठाते रह कर ही संगठन के प्रति सच्ची सेवा की है। आगे भी निरंतर व्यापारियों की लड़ाई लड़ने का कार्य किया जाएगा। संगठन के नगर अध्यक्ष अमित गोयल ने इस मौके पर कई नई घोषणा की जिसमें युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुबोध जैन कुल्फी, डीजे एंड साउंड एसोसिएशन के नए अध्यक्ष हर्ष कुमार व महामंत्री कपिल कुमार एआईटी सेल के नए अध्यक्ष के रूप में गौरव धीर को नए पदों की जिम्मेदारी संभालने का मौका दिया। संगठन के महामंत्री निर्दोष खटाना ने आगुंतको का आभार जताया। मंच का संचालन अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा ने किया। इस अवसर पर मनोज सोनी, मुकुल साहनी, नवीन जायसवाल, शहजाद चौधरी, सतीश अग्रवाल, सचिन गोयल, महेश कश्यप, सीमा अरोड़ा, स्तुति गुप्ता, आशा बंसल, विपिन रोहिल्ला, अजय शर्मा, अजीत कुमार, पंकज गोयल, गौरव रुहेला, मोहित गर्ग, शीलू कश्यप, जगदीश मदान, प्रवीण वर्मा, रूपेश गुप्ता, संदीप मित्तल, मनीष संघी आदि  सहित अन्य व्यापारीगण उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here