Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

आज दिनांक 04.12.2020 को मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मनौटा में विधायक निधि द्वारा निर्मित सड़क का उद्घाटन माननीय मोदीनगर विधायक डॉ मंजू शिवाच जी ने फीता काटकर किया । जिसकी लागत 9.984 व 8.387 लाख रुपए है , तथा लंबाई 185 व 120 मीटर है ।इस अवसर पर ग्राम वासियों ने विधायक जी का जोरदार स्वागत किया तथा ग्राम वासियों में हर्ष का माहौल था ।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi    
Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

लॉक डाउन के बाद से विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि से होने वाले विकास कार्य गति पकड़ रहे हैं और पूर्ण हो रहे हैं। इस दौरान विधायक जी द्वारा कृषि विधेयक के लाभ भी किसानों को बताए गए तथा अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि वह अपनी विधानसभा क्षेत्र के वासियों को सड़क, बिजली, पानी आदि मूलभूत सुविधाएं देने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। साथ ही साथ ग्राम वासियों ने अपनी समस्याओं से विधायक जी को अवगत कराया तथा विधायक जी ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि समस्याओं का निराकरण किया जाएगा ।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi   
Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

इस मौके पर विधायक जी ने ग्रामीणों को केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए कृषि विधेयक के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया कि यह बिल किसानों के लिए अत्यंत लाभकारी है । इस बिल से जहां किसानों को अपने खून पसीने से सीचीं फसल का उचित मूल्य मिलेगा वहीं इस बिल से मुनाफा खोरों और कालाबाजारी करने वालों पर अंकुश लगेगा। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वह विपक्षी दलों द्वारा इस बिल के प्रति की जा रही तथ्यहीन बातों से भ्रमित ना हो ।कृषि बिल से विपक्षी दल हड़बड़ाए हुए हैं। और इस बिल की आड़ में वे किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं ।विधायक जी ने कहा कि किसान अन्नदाता है और उसकी दशा और दिशा सुधारने के लिए ही केंद्र सरकार ने यह ऐतिहासिक कदम उठाकर कृषि बिल पारित किया है ।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

साथ ही साथ विधायक जी ने कोरोना महामारी को लेकर कहा कि सभी लोगों को मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करना चाहिए अभी यह महामारी पूर्णतया खत्म नहीं हुई है । इस अवसर पर ग्राम प्रधान भानु प्रताप , राहुल ठेकेदार , बूथ अध्यक्ष संत कश्यप ,विपिन, जितेंद्र सिंह , सोनू हुड्डा , सुभाष, राजपाल, कुलदीप पंडित जी, शिव कुमार पंडित जी, यशपाल आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here