Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

कल दिनांक 23.11.2020 को माननीय मोदीनगर विधायक डॉ मंजू शिवाच जी एवं मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के किसानों का प्रतिनिधिमंडल कलेक्ट्रेट गाजियाबाद में कमिश्नर श्रीमती अनीता मेश्राम एवं जिला अधिकारी श्री अजय शंकर पांडे जी के साथ किसानों की जमीनों के उचित मुआवजे को लेकर वार्ता की गई।

कमिश्नर श्रीमती अनीता मेश्राम जी ने किसानों के प्रतिनिधिमंडल की समस्याएं बड़े ध्यान से सुनी तथा किसानों ने अपना दर्द बताते हुए कमिश्नर साहब से कहा कि वे लगातार 18 महीने से भोजपुर ब्लॉक के किसानों को उनकी जमीन का उचित मुआवजा दिलवाने के लिए विभिन्न माध्यमों से एवं विभिन्न प्लेटफार्म पर अपनी मांग रख रहे हैं।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

किसानों ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि राजापुर ब्लॉक के किसानों की जमीनों का सर्किल रेट कम होते हुए भी वहां के किसानों को भोजपुर ब्लॉक से अधिक मुआवजा मिला है ,यह उनके साथ एक सौतेला व्यवहार जैसा है ,जिससे वे काफी निराश हैं।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

कमिश्नर मैडम ने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह हर उचित मंच पर किसानों की बात को पहुंचाएंगी तथा जल्द से जल्द इस समस्या को हल कर लिया जाएगा । भोजपुर ब्लॉक के किसान हमेशा से सहनशील रहे हैं तथा किसानों ने किसी भी तरह के सरकारी कामकाज में कोई बाधा नहीं डाली है और वह हमेशा उनके साथ हैं। हमेशा से किसान हमारी प्राथमिकता रहे है। कमिश्नर मैडम ने यह भी कहा कि वह एनएचएआई तथा माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी किसानों के मुआवजे को लेकर रिपोर्ट भेजेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here