Disha bhoomi

मेरठ कंकरखेड़ा : मंगलवार दोपहर कंकरखेड़ा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मुजफ्फरनगर की ओर से एक वैगनार कार में दो गोतस्कर गोमांस लेकर मेरठ की ओर जा रहे है। इस पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। हाइवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक वैगनार कार को देखकर रुकने का इशारा किया, परंतु पुलिस को देखकर कार चालक ने कार को दौड़ा लिया। जिस पर पुलिस ने कार का पीछा किया।

कार डाबका के जंगल की ओर घुस गई। रास्ता बंद होने के कारण कार से उतरकर दो गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और जंगल की ओर पैदल भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान एक गोतस्कर के पैर में गोली लग गई व दूसरा गोतस्कर मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने कार की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से छह क्विंटल गोमांस बरामद किया है। पुलिस ने गोमांस को जांच कराने के बाद एक गड्ढे में दबवा दिया। पकड़े गए गोतस्कर ने अपना नाम रिजवान पुत्र बाबू निवासी नगला मनवाड थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर बताया है। पुलिस ने गोतस्कर के पास से एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद किए है।

पकड़े गए गोतस्कर ने अपने साथी का नाम अब्दुल रहमान निवासी नगला मानवाड थाना रतनपुरी मुजफ्फरनगर बताया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। सीओ संजीव दीक्षित का कहना है कि फरार आरोपी को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here