Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले (Meerut district) में देररात भीषण सड़क हादसा होे गया। जिसमें तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हा गए। पुलिस के मुताबिक गंगानगर थाना (Ganga nagar thana) क्षेत्र में मवाना रोड (Mawana road) बलेनो कार पेड़ से टकराई है।

शॉपिंग कर लौट रहे थे कार सवार युवक

मामला मेरठ जिले का है। गंगानगर थाना पुलिस के मुताबिक इंचौली गांव निवासी हुसैन शाह आलम उर्फ भूरा और सलमान शुक्रवार रात अपने खतौली निवासी रिश्तेदार आदिल व सिकंदर के साथ मेरठ में शॉपिंग करने के लिए आए थे।

देर रात वह 12:30 बजे वह अपनी बलेनो कार से घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच जब वह मवाना रोड स्थित जेपी कॉलेज के सामने तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार उलटी हो गई।

इस दौरान तेज धमाके जैसी आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया।

क्रेन की मदद से सीधी की कार

लेकिन कार की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने की वजह से युवकों को बाहर निकालना मुश्किल था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर क्रेन मंगवाई। कार को सीधा कर व छत काटकर पुलिस ने अंदर फंसे हुए पांचों युवकों को बाहर निकाला। इस दौरान 20 वर्षीय आदिल , 21 वर्षीय सिकंदर और 19 वर्षीय सलमान की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो चुकी थी। इसके अलावा हुसैन और शाह आलम गंभीर रूप से घायल हो गए ।

Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

पुलिस ने घायलों को गंगानगर के पास स्थित सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने तीनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भिजवाया। उधर, जब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वह रोते बिलखते हुए घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। परिजनों ने बताया कि खतौली निवासी आदिल वे सिकंदर नए साल पर उनके घर आए थे। देर रात वह हुसैन, शाह आलम और सलमान के साथ मेरठ गए थे।

यहां उन्होंने कपड़ों की खरीदारी (Shopping) करने के बाद खाना खाया था। इसके बाद वह अपने घर वापस लौट रहे थे। लेकिन तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि कार की अधिक रफ्तार होने की वजह से युवकों का संतुलन कार से हट गया जिसके चलते हादसा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here