Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है, जिसकी पहचान 40वीं बटालियन के पाटिल पद्माकर के रूप में हुई है। जवान को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। साथ ही हमलावरों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हुई। इस दौरान घायल अवस्था में एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के बाबा गुंद खलील इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है, उसके पेट में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार किए गए आतंकवादी की पहचान जहीर अब्बास के तौर पर हुई है, जो पुलवामा जिले का रहने वाला है।

बता दें कि आतंकियों ने बिजबिहाड़ा में जिस स्थान पर ग्रेनेड हमला किया वहां से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन रैली कर रहे हैं। डीडीसी चुनावों में घाटी के लोगों का हुजूम देख आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। लोगों में खौफ उत्पन्न करने और माहौल खराब करने के लिए लगातार इस तरह की वारदात को अंजाम देने की नापाक कोशिशें की जा रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here