Gonda
Disha Bhoomi

युवाओं को नई राह दिखाने के साथ ही समाज सुधार के नए आयाम स्थापित करेगा लक्ष्य फाउंडेशन.

गोंडा नई सोच और नई उमंग व जज्बे के साथ आज नगर के पुरानी हनुमानगढ़ी के निकट लक्ष्य फाउंडेशन के कैंप कार्यालय का शुभारंभ हुआ। कैंप कार्यालय का शुभारंभ विधायक सदर माननीय प्रतीक भूषण सिंह जी ने बतौर संरक्षक किया। लक्ष्य फाउंडेशन के संस्थापक पत्रकार जितेंद्र पांडे उर्फ हलचल की प्रशंसा करते हुए विधायक सदर ने कहा कि इस युवा उम्र में समाज के लिए कुछ करने के जज्बे के साथ लक्ष्य फाउंडेशन के माध्यम से शुरू किए गए कार्य निश्चित ही युवा पीढ़ी के लिए तथा जिले में एक नया स्थान व आयाम स्थापित करेंगे।

उन्होंने लक्ष्य फाउंडेशन द्वारा जन जागरूकता, मानव सहायता ,शिक्षा के क्षेत्र में, मध्य निषेध व साहित्य के क्षेत्र में अब तक किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यह तो अभी शुरूआत है लक्ष्य फाउंडेशन आने वाले दिनों में संगठित होकर के गरीब, जरूरतमंद, भटके हुए लोगों विशेषकर युवाओं को मार्गदर्शन देने का काम करेगा और इसके साथ ही लक्ष्य फाउंडेशन न्यास के माध्यम से जिले के युवाओं को एक शानदार मंच भी मिल सकेगा।

Gonda
Disha Bhoomi

इस अवसर पर बतौर विशिष्ट अतिथि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पूर्व सदस्य बलरामपुर महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य श्री ओपी मिश्रा ने कहा कि संकल्प का कोई विकल्प नहीं होता। लक्ष्य निर्धारित करके उसके लिए प्रयास करने वाले लोग कभी विफल नहीं होते इसलिए लक्ष्य फाउंडेशन के माध्यम से समाज में नशा मुक्ति, शिक्षा के क्षेत्र, समय के महत्व, जरूरतमंदों की मदद सहित साहित्य के क्षेत्र में भी अच्छा काम होगा ऐसी मेरी आशा है। उन्होंने कहा अपने लिए तो सभी जीते हैं दूसरों के लिए कुछ करने का जज्बा रखना और निस्वार्थ भाव से समाज को समर्पित होकर के सहयोग प्रदान करना सच्ची मानव सेवा है और लक्ष्य फाउंडेशन इस लक्ष्य को हासिल करेगा। कैंप कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर विधायक सदर ने वैदिक मंत्रोच्चार व पूजन के साथ फीता काटकर शुभारंभ किया।

इस अवसर पर डॉक्टर संत शरण त्रिपाठी, अवनी शुक्ला, धीरेंद्र प्रताप पांडेय , अंजली पाठक, यमिका चौरसिया रूप कुमार राजकुमार, नरेंद्र अंकम ओझा, रघुनंदन शुक्ला, उज़मा राशिद सहित लक्ष्य फाउंडेशन के सदस्य व संभ्रांत व्यक्ति उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here