Disha Bhoomi

सेंटर फॉर साइट सुपर स्पेशलिटी अस्पताल इंदिरापुरम गाजियाबाद में पीसीएमए के टॉप 30 चिकित्सकों को आंखों के ऊपर ट्रेनिंग दी गई।

इस प्रोग्राम में चीफ गेस्ट पीसीएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ एस के शर्मा जी रहे।

डॉ मधु (सीनियर आई स्पेशलिस्ट) जी ने आंखों की गंभीर बीमारियों के बारे में बहुत ही बारीकी से पीसीएमए के चिकित्सकों को ट्रेनिंग दी | ट्रेनिंग स्पेशल ग्लूकोमा के ऊपर दी गई।
ग्लूकोमा एक ऐसी बीमारी है जो बहुत तेजी से बढ़ रही है डॉ मधु ने ग्लूकोमा के बारे में कुछ विशेष बातें बताई कि किस तरह से ग्लूकोमा से बचा जा सकता है तथा जिन लोगों को हो जाता है उनको क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

सेंटर फॉर साइट आई स्पेशलिस्ट अस्पताल इंदिरापुरम गाजियाबाद के सीनियर डॉ भारद्वाज जी ने भी सभी चिकित्सकों को संबोधित किया एवं लेंस व रेटिना के बारे में बताया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ एस के शर्मा जी ने भी सभी चिकित्सकों को संबोधित किया एवं आंखों से पानी आना वह आंखों में जलन तथा आंखों में रेडनेस आने के बारे में सभी चिकित्सकों को बताया।

डॉ एस के शर्मा जी ने डॉ मधु एवं डॉ भारद्वाज जी से कहां है कि अगली बार हम पीसीएमए के 100 डॉक्टरों को सेंटर फॉर साइट आई स्पेशलिस्ट अस्पताल के प्लेटफार्म से ट्रेनिंग प्रोवाइड कराएंगे।

ट्रेनिंग प्रोग्राम में पीसीएमए के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ राजाराम आर्य राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, डॉ जमील खान राष्ट्रीय महासचिव, डॉ आर के शर्मा मोदी नगर अध्यक्ष, डॉ जुबेर त्यागी प्रदेश महासचिव, डॉ रविंद्र वर्मा जिला अध्यक्ष, डॉ सुनील वशिष्ठ जिला प्रभारी, डॉ फहीम दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, डॉ नसीम डॉ वाई एस राठौर डॉ चमन जहां डॉ अनुराग डॉ राजू खान डॉ शोएब डॉ शाह आलम डॉ अफसर सैफी डॉ इमरान डॉ लक्की राघव डॉ बी पी शर्मा डॉ शिवकुमार डॉ मंतोष सरकार डॉ ताराचंद आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here