Disha bhoomi News
Disha bhoomi News

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर से BJP विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या के मामले में साजिशकर्ता व हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र त्यागी को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस दूसरे साजिशकर्ता और विधायक के बड़े भाई गिरीश त्यागी की तलाश कर रही है। आरोप है कि गिरीश ने ही जितेंद्र त्यागी के साथ मिलकर अपने सगे मामा नरेश त्यागी की हत्या की सुपारी दी थी।

क्षेत्राधिकारी नगर (द्वितीय) अवनीश कुमार ने बताया कि यह गिरफ्तारी सिहानी गेट कोतवाली की लोहियानगर चौकी में उस समय हुई थी, जब जितेंद्र अपने भाई विनोद त्यागी के साथ अपना बयान देने पहुंचे थे। पुलिस की पूछताछ में जितेंद्र ने कबूल किया है कि नरेश त्यागी की हत्या उनके बड़े भांजे गिरीश त्यागी ने कराई है। उसने बताया कि वारदात की रणनीति उसने और गिरीश त्यागी ने मिलकर बनाई थी। उसने वारदात को अंजाम देने वाले दोनों हत्यारों की जानकारी भी पुलिस को दी है।

Dishabhoomi News
Dishabhoomi News

इस खुलासे के बाद पुलिस ने गिरीश त्यागी के साथ हत्यारों की भी तलाश शुरू कर दी है। जितेंद्र ने बताया कि वारदात के दो दिन पहले हत्यारों को सुपारी देने के बाद वह गिरीश त्यागी के साथ लखनऊ चला गया था। उस समय तय हुआ था कि नरेश त्यागी की हत्या के अगले दिन वह कुशलक्षेम पूछने के बहाने गाजियाबाद लौटेंगे, लेकिन विधायक अजीत पाल त्यागी ने नरेश त्यागी की हत्या के तत्काल बाद एसएसपी और अन्य पुलिस अधिकारियों को इन दोनों आरोपियों के नाम बता दिए थे।

Dishabhoomi News
Dishabhoomi News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here