Home Disha Bhoomi News संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

0
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप
Disha Bhoomi

Modinagar |  गाजियाबाद में दिल्ली मेरठ मार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास सोमवार को एक युवक का शव नाले में पड़ा मिला। मृतक पांच दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों ने हत्या कर शव को नाले में फेंकने का आरोप लगाकर हंगामा किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव कादराबाद स्थित श्याम विहार कॉलोनी निवासी शाहिद परिवार के साथ रहते हैं। उनका 20 वर्षीय पुत्र सोहेल 22 फरवरी को दवाई लेने के लिए मेड़िकल स्टोर पर गया था। लेकिन वापस नहीं आया। काफी तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने मोदीनगर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। 
सोमवार को दोपहर 12 बजे के आसपास दिल्ली मेरठ मार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर नाले में सोहेल का शव पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक के पिता शाहिद का कहना है कि सोहेल का अपहरण करने के बाद हत्या की गई है। हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। शव कई दिन पुराना लग रहा है। परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here