Disha bhoomi

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर  में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जिसके चलते हिंदू संगठनों में एक बार फिर आक्रोश फैल गया है. ताजा मामला थाना निगोही इलाके का है. जहां एक नाबालिग लड़की को उस्मान नाम का लड़का बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इस मामले में एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी पुलिस लड़की को बरामद नहीं कर सकी है. जिसके चलते हिंदू संगठनों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर लड़की की बरामदगी की मांग की है.

मामला निगोही इलाके का है. जानकारी के मुताबिक निगोही इलाके में कुछ रोज पहले गांव में दूध बेचने वाला उस्मान नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाना निगोही में उस्मान के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उधर, पुलिस ने अभी तक लड़के और लड़की को बरामद नहीं किया है. जिसके चलते हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया है. इसी के चलते संगठनों ने मिलकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर लड़की की बरामदगी की मांग की है. वहीं पुलिस अफसर ने टीम गठित कर लड़की को बरामद करने के निर्देश दिये हैं.

आपको बता दें कि लव जिहाद की घटनाओं का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. इन घटनाओं को देखते हुए योगी सरकार सख्त कदम उठाने पर विचार कर रही है. सीएम ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here