Home AROND US मोदीनगर : पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध परिवारवालों ने दी, हत्यारोपी को पकड़ने वाले को 50 हजार का ईनाम देने की घोषणा

मोदीनगर : पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध परिवारवालों ने दी, हत्यारोपी को पकड़ने वाले को 50 हजार का ईनाम देने की घोषणा

0

मोदीनगर। एक तरफा प्यार के चलते युवती की भाभी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में नामजद आरोपी युवक को पुलिस करीब एक सप्ताह से भी अधिक समय बीत जाने के बाबजूद अभी तक गिरफ्तार नही कर पाई है। पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध मृतका के परिजनों ने अब हत्यारोपी को पकड़ने वाले को 50 हजार का इनाम देने की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है। पहले यह रकम 20 हजार थी, जिसे अब बढ़ाकर 50 हजार किया गया है। मृतका के पति अंकित के अनुसार, जो भी हत्यारोपित रोहित व उसके साथी अभिषेक को पकड़ेगा, उसे वे नकद इनाम देंगे। यदि पुलिस टीम भी गिरफ्तार करती है, तो उन्हें यह राशि दी जाएगी। बताते चले कि आठ जुलाई को निवाड़ी के गांव शेरपुर में आरोपित रोहित ने एक तरफा प्यार में युवती का तमंचे के बल पर अपहरण किया था। रास्ते में युवती की भाभी पवित्रा ने देखकर विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें गोली मार दी। मौके पर ही पवित्रा की मौत हो गई। आस पड़ोस के लोग जब वहां आने लगे तो आरोपित हवाई फायर करता हुआ वहां से फरार हो गया। मामले में पवित्रा के पति अंकित की तहरीर पर रोहित पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। लेकिन, अब घटना को सप्ताहभर से अधिक समय बीत चुका है। लेकिन, पुलिस हत्यारोपी को गिराफ्तार नलही कर सकी है। जिससे क्षुब्ध होकर परिजनों ने हत्यारोपी को पकड़ने वाले को 50 हजार का इनाम देने की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है।
पुलिस की हो रही किरकिरी
परिजनों द्वारा हत्यारोपित की गिरफ्तारी पर 50 हजार के इनाम की घोषणा किए जाने के बाद से भोजपुर पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। इस पोस्ट के वायरल होने से पुलिस पर सवालियां निशान तो लग रही रहे है, वही पुलिस की असफलता साफ जाहिर हो रही है कि एक सप्ताह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार को न्याय नही मिला है ओर पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है। पुलिस अधिकारियों का कहना हे कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here