Disha bhoomi

मोदीनगर : कोतवाली पुलिस ने बुधवार की सुबह शहर के सभी बैंकों में अभियान चलाकर सुरक्षा व्यवस्था को जायजा लिया।  वहीं बैंक के बाहर बेवजह खड़े लोगों को फटकार लगाकर हटाया गया।

बैंकों के बाहर हो रही झपटमारी, लूट की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने बुधवार को शहर के सभी बैंकों में अभियान चलाया। एसएचओ क्राइम मुकेश शर्मा अपनी टीम के साथ बैंकों में पहुंचे। वहां उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर जारी दिशा-निर्देश का पालन कराने के लिए अपील की। जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था, उन्हें मास्क लगाने की हिदायत दी गई है। बैंक की सुरक्षा व्यवस्था की बारीकी से जांच की गई। हालांकि सभी बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त मिली। कुछ स्थानों पर एकाध सीसीटीवी कैमरा खराब मिलने पर उन्हें तत्काल दुरुस्त कराने के लिए कहा गया।

उधर, इस संबंध में एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह ने बताया कि बैंकों में व्यवस्थाएं सही मिली हैं। समय-समय पर यह अभियान बैंकों में चलाया जाएगा। महिला से लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस :

बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था के जायजा लेने के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि हाइवे स्थित केनरा बैंक के बाहर एक महिला से बाइक सवार युवक रुपये लूटकर फरार हो गए है। सूचना पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बैंक अधिकारियों व आसपास के लोगों से इस बारे में जानकारी ली गई, लेकिन कोई लूट का सुराग नहीं मिला। एसएचओ जयकरण सिंह ने बताया कि बैंक पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई, लेकिन घटना से जुड़े कोई साक्ष्य नहीं मिले। इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि तहरीर मिलती है, तो कार्रवाई होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here