Home AROND US मोदीनगर : ब्लाक भोजपुर में 20 जुलाई को दिलाई जायेंगी शपथ साथ ही क्षेत्र पंचायत की होगी बैठक

मोदीनगर : ब्लाक भोजपुर में 20 जुलाई को दिलाई जायेंगी शपथ साथ ही क्षेत्र पंचायत की होगी बैठक

0

मोदीनगर। नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख प्रमुखों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को ब्लाक भोजपुर में 20 जुलाई को पद एंव गोपनीयता की शपथ दिलाई जायेंगी। शपथ के साथ ही क्षेत्र पंचायत की पहली बैठ 20 जुलाई को होगी।
ब्लाक भोजपुर में 102 नवनिर्वाचित बीडीसी व ब्लाक प्रमुख पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। डीएम राकेश कुमार सिंहने इसके लिये चार ब्लाँको पर अधिकारियों को नामित किया है। डीपीआरओ अनिल कुमार त्रिपाठी ने बताया कि डीएम राकेश कुमार सिंह के दिशा निर्देश में ब्लाक भोजपुर में शपथ ग्रहण के लिए 20 जुलाई को पूर्वान्ह 11 बजे से अपराहन दो बजे तक का समय तय किया गया है। ब्लाक भोजपुर प्रमुख श्रीमती सुचेता सिंह को एसडीएम मोदीनगर आदित्य प्रजापति शपथ ग्रहण करायेंगें। इसके बाद ब्लाक पर क्षेत्र पंचायत की प्रथम  बैठक भी आयोजित की जाएगी। इस दौरान कोविड गाॅइडलाइन का पालन करना होगा। प्रमुख सुचेता सिंह को शपथ नियुक्त अधिकारी दिलाएंगे। क्षेत्र पंचायत सदस्य को प्रमुख या उनकी गैरमौजूदगी में बीडीओ शपथ दिलाएंगे।
बाक्स
संासद डाॅ0 सत्यपाल सिंह भी करेंगे शपथ ग्रहण में शिरक्त, तैयारी जोरों पर
भोजपुर ब्लाँक पर शपथ ग्रहण समारोह में बागपत मोदीनगर के सांसद डाॅ0 सत्यपाल सिंह भी शिरक्त करंेगे। इसके लिए पूरी तैयारी की जा रही है। सांसद प्रतिनिधि विनोद गोस्वामी ने बताया कि कार्यक्रम में सांसद डाॅ0 सत्यपाल सिंह के अलावा विधायक डाॅ0 मंजू शिवाच सहित कई जानी मानी हस्तियां भी हिस्सा लेंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here