Home AROND US मोदीनगर : बदमाशों ने लाखो की चोरी के साथ की फायरिंग

मोदीनगर : बदमाशों ने लाखो की चोरी के साथ की फायरिंग

0

मोदीनगर। बीती रात को सीढ़ी लगाकर मकान के अंदर आए बदमाशों ने सेफ का ताला तोड़कर 15 हजार रुपये की नकदी व साढे तीन लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। बदमाशों व ग्रामीणों के बीच कई रांउड फायरिंग भी हुई। बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
भोजपुर थानान्तर्गत गांव अमराला निवासी कर्मवीर सिंह बीती रात परिवार के साथ आंगन में सो रहे थे। कर्मवीर सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सवा चार बजे के करीब बदमाशों ने मकान की खिड़की उखाड़कर कमरे में प्रवेश किया। मौके पर जाकर देखा ओर कमरे के अंदर पहुंचे तो सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा देखा। सेफ व संदुक का ताला टूटा हुआ था। कर्मवीर सिंह ने बताया कि कल रात को बदमाश मकान के पीछे वाले हिस्से से सीढ़ी लगाकर खिड़की उखाड़कर कमरे के अंदर आए। इसके बाद बदमाशों ने कमरे में घुसकर सेफ व संदुक का ताला तोड लिया। बदमाश सेफ में रखे 15 हजार रुपये की नकदी व साढे तीन लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।
बदमाशों ने कई रांउड फायरिंग कर गांव में मचाई दहशत ग्रामीणों ने बताया कि रात को साढे नौ बजे के आसपास सूचना मिली कि जंगल वाले रास्ते पर आधा दर्जन से अधिक बदमाश घूम रहे है और सभी के पास हथियार है। सूचना मिलते ही सैकडों ग्रामीण भी मौके  पर पहुंच गए और बदमाशों को घेर लिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों व बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग भी हुई। इसी बीच भोजपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के सामने ही बदमाश अंधेरा का लाभ उठाकर फरार हो गए। इसके बाद ही बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सारी घटना की जांच में जुटी है। थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित का कहना है कि बदमाशों की शीघ्र ही धरपकड़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here