Home AROND US गाजियाबाद : नौ साल से फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद : नौ साल से फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

गाजियाबाद। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नौ साल से फरार चल रहे आरोपी को नगर कोतवाली पुलिस और एसपी सिटी की एसओजी ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बिहार के पुर्णिया निवासी मुर्शीद उर्फ रिहान है, जिस पर गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। अधिकारियों का कहना है कि मुर्शीद नाम बदलकर रह रहा था।
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मुर्शीद वर्ष 2012 में अपने साथी अख्तर के साथ इंदिरापुरम क्षेत्र में रह रहा था। दोनो एक नाबालिग लड़की को फुसलाकर बिहार ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कर अख्तर को तो जेल भेज दिया था, लेकिन मुर्शीद फरार हो गया था। एसपी सिटी के मुताबिक मुर्शीद का सुराग न लगने पर पुलिस ने उसके खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल कर दी थी। शुरूआत में उस पर 5 हजार का इनाम रखा गया, जो 2018 में बढ़ाकर 25 हजार रुपए कर दिया गया। फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनकी एसओजी टीम व नगर कोतवाली पुलिस संयुक्त अभियान चला रही थी। मुर्शीद को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया।

कई राज्यों में छिपता रहा मुर्शीद
एसपी सिटी ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार मुर्शीद नाम बदल कर कई राज्यों में छिपता रहा। हैदराबाद और महाराष्ट्र में कई साल बिताने के बाद वह बिहार में शिफ्ट हो गया। बिहार पुलिस ने उसे हत्या की कोशिश के मामले में जेल भी भेजा था। उस दौरान मुर्शीद ने बिहार पुलिस को अपना नाम नरशैद बताया था। एसपी सिटी का कहना है कि गाजियाबाद पुलिस द्वारा पकड़ने पर उसने अपना कोई और नाम बताकर गुमराह करने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here