Home AROND US इटावा : बिजली विभाग दफ्तर में हीटर पर आग ताप रहे लेखाधिकारी के ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

इटावा : बिजली विभाग दफ्तर में हीटर पर आग ताप रहे लेखाधिकारी के ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

0

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बिजली विभाग (Electricity Department Office) के कार्यालय में हीटर (Heater) से तापते समय शार्ट सर्किट से आग लग गई. इसमें लेखाधिकारी के संविदा ड्राइवर की जलकर दर्दनाक मौत (Burnt to Death) हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

बचाने की बजाए जिंदा जलता हुआ छोड़ भाग खड़े हुए अधिकारी, कर्मचारी
हीटर की आग की तीव्रता इतनी थी कि संविदा चालक पूरी तरह से जलकर के खाक हो गया. हादसे के दौरान बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. विभाग के कार्यालय में अग्निशमन यंत्र बेकार पड़े मिले. कार्यालय में स्थित कर्मचारी और अधिकारी हादसा होने के बाद संविदा चालक को बचाने की बजाय जिंदा जलता हुआ छोड़कर भाग खड़े हुए.
मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि आज देर शाम थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एसडी फील्ड स्थित बिजली विभाग कार्यालय का ये मामला है. यहां प्रथम तल में बने एक कमरे में हीटर से आग तापते समय लेखाधिकारी के संविदा चालक अशोक की आग लगने से जिंदा जलकर मौत हो गई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की टीम ने आग बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अग्निशमन यंत्रों के खराब होने की जांच कराई जाएगी: सीओ
कार्यालय में अग्निशमन यंत्रों के खराब होने पर उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मरने वाले की पहचान अशोक के ही रूप मे हुई है लेकिन अभी यह पता नहीं चल सका है कि वो कहां का रहने वाला है? इस बात का पता लगाया जा रहा है.

शव के पास मिलीं शराब की बोतलें
सीओ ने बताया कि शव के पास से कई शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मरने वाला वहां पर शराब को सेवन कर रहा था. अधिक नशे मे होने के कारण किसी तरह से हीटर पर गिरने के बाद आग की चपेट मे आकर मौत के आगोश मे समा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here