Disha bhoomi

मृतक के पिता और भाई ने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। एसपी अभिषेक सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। मृतक के पिता और भाई इस हमले में बाल-बाल बच गए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर तमंचे लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों की काफी तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।
थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में ट्यूबवैल की जमीन को लेकर हुए विवाद में किसान सोनू खत्री (28) की खेत पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता और भाई ने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। एसपी अभिषेक सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।
शेखपुरा निवासी सोनू खत्री और बिनौली निवासी रोबिन के बीच ट्यूबवैल के चबूतरे को लेकर विवाद चला आ रहा था। रोबिन ने सोनू के चाचा कय्यूम से जमीन खरीद रखी है।  लेकिन दोनों पक्षों की ट्यूबवैल एक ही चल रही थी। इस ट्यूबवैल के चबूतरे की जमीन को लेकर विवाद है।

बुधवार शाम शेखपुरा निवासी सोनू खत्री करीब साढ़े सात बजे पिता सुबेदीन और बड़े भाई सुमेर उर्फ काला के साथ ट्यूबवैल पर गया था।  सुमेर ने बताया कि बिनौली निवासी सगे भाई रोबिन व अमित पुत्रगण इंद्र सिंह, बिनौली के ही गर्व पुत्र बबलू और मृतक के चचेरे भाई शेखपुरा निवासी राहुल पुत्र कय्यूम ट्यूबवैल पर मौजूद थे।

रोबिन ने जेसीबी से चबूतने को ढहाने शुरू करा दिया, इसका उन्होंने विरोध किया। आरोप है कि दूसरे पक्ष के चारों लोगों ने उन्हें घेर लिया। तमंचे से सोनू के सिर में गोली मार दी। वह किसी तरह मौके से भाग गए और पुलिस को जानकारी दी। इस दौरान हमलावर तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस सोनू को लेकर सीएचसी  बिनौली पहुंची, जहां उसे मृतक घोषित कर दिया गया।

एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष मिश्रा, सीओ ओमपाल सिंह, एसओ बिनौली रवेंद्र यादव मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि ट्यूबवैल पर बनाए गए चबूतरे की जमीन को लेकर विवाद हुआ है। चार आरोपियों के खिलाफ तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here