Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

चिल्ला बॉर्डर पर नोएडा से दिल्ली की ओर जाने के लिए रास्ता खुलने के बाद भी वाहन चालकों को पूरी तरह से राहत नहीं मिली है। आधे रास्ते पर किसानों के बैठे होने से वाहनों को निकलने की जगह नहीं मिल पा रही है। इससे सोमवार को वाहन चालकों को जाम में फंसना पड़ा। महामाया फ्लाईओवर से चिल्ला बॉर्डर तक सुबह-शाम वाहनों की लाइन लगी रही।

चिल्ला बॉर्डर शनिवार रात खुल गया था। ऐसे में नोएडा से दिल्ली आना-जाना आसान हो गया है। हालांकि, नोएडा से दिल्ली जाते समय किसान आधे रास्ते पर बैठे हैं। इस वजह से नोएडा से दिल्ली की ओर जाने वालों को पूरी राहत नहीं मिली है। सोमवार को वाहनों का अधिक दबाव होने के कारण सुबह-शाम नोएडा से दिल्ली जाने वाले रास्ते पर लोगों को जाम में फंसना पड़ा। बीच-बीच में पुलिस बेरिकेडिंग लगे होने के कारण महामाया फ्लाईओवर से चिल्ला बॉर्डर तक वाहनों की लाइन लगी रही।

सेक्टर-82 निवासी ओमेंद्र ने बताया कि सुबह के समय उसे महामाया फ्लाईओवर से चिल्ला बॉर्डर तक पहुंचने में करीब 50 मिनट लग गए। बाकी दिनों में इस रास्ते को पार करने में करीब 15 से 20 मिनट लगते हैं। इस बारे में डीसीपी यातायात गणेश साह का कहना है कि ट्रैफिक की रफ्तार जरूर धीमी रही लेकिन जाम की समस्या नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here