Disha Bhoomi

गाजियाबाद में विजय नगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली आठवीं की छात्रा के साथ सात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर इस वारदात को अंजाम दिया है। विरोध करने पर छात्रा को उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि दुष्कर्म का वीडियो भी आरोपियों ने बनाया है|

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि वह नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। पीड़िता की मां लकवाग्रस्त है, इसलिए वह 3 सितंबर को दवा लेने के लिए अलीगढ़ गए थे। रात को उनकी बेटी घर में अपने चार बहन-भाइयों के साथ सो रही थी। इसी दौरान दीवार फांदकर कॉलोनी के सात युवक उनके घर में घुसे और छात्रा का मुंह दबाकर उसे छत पर ले गए। फिर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपियों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

किशोरी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि आरोपी उसे बदहवास हालत में छत पर ही छोड़कर फरार हो गए। देर रात उसे होश आया तो उसने पिता को फोन कर सारी बात बताई। वह तत्काल अलीगढ़ से गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए। विजय नगर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह विष्ठ ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश जारी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।


पीड़िता ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि आरोपियों ने वीडियो बनाया है। आरोप है कि अब आरोपी उसी वीडियो के आधार पर छात्रा को ब्लैकमेल भी कर रहे हैं। पीड़ित पिता ने मंगलवार को थाने में शहजाद, सरताज, सहरोज, अफरोज, शानू, असरफ और वाहिद के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
वारदात के बाद से ही उनकी बेटी की तबीयत खराब है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस वारदात के बाद पीड़िता की कॉलोनी में रहने वाले लोगों मे भी आक्रोश है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here