Disha Bhoomi

गाजियाबाद में अचानक ट्रैक पर कार दौड़ने लगी तो वहां मौजूद यात्री भी हैरान रह गए। मामले की सच्चाई सामने आई तो लोगों के होश उड़ गए। पूरा मामला कविनगर थाना क्षेत्र में रजापुर स्थित वाल्मीकि मोहल्ले का है। यहां पर बुधवार दोपहर 2 मवेशी चोरी कर भागे आरोपियो ने पकड़े जाने के डर से कार रेलवे ट्रैक पर चढ़ा दी। कुछ दूर तक कार दौड़ी फिर ट्रैक पर फंसकर गाड़ी आगे न बढ़ पाने पर कार से उतरकर एक आरोपी फरार हो गया, जबकि दूसरे को लोगों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई की।

दोपहर 2.55 बजे दिल्ली जाने वाली अवध-असम एक्सप्रेस आई तो चालक ने समझदारी दिखाते हुए रेलवे ट्रैक पर भीड़ देखकर आपातकालीन ब्रेक लगाए। इसके बाद पांच मिनट यहां रुकने के बाद ही ट्रेन गाजियाबाद स्टेशन की तरफ रवाना हुई।
गाजियाबाद स्टेशन अधीक्षक कुलदीप कुमार त्यागी ने बताया कि ट्रैक बाधित होने की सूचना पर सप्तक्रांति एक्सप्रेस को गाजियाबाद स्टेशन पर रोका गया। रेलवे कर्मचारी ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक साफ होने की रिपोर्ट दी। इसके बाद ट्रेन को आधे घंटे की देरी से रवाना किया गया।

बुधवार दोपहर स्विफ्ट डिजायर कार में दो मवेशी चोरी कर आरोपित भागे तो मोहल्ले के लोग पथराव करते हुए उनकी कार के पीछे दौड़े। चिरंजीव विहार से रेलवे ट्रैक के किनारे होते हुए आरोपी जीवन विहार कॉलोनी के पीछे पहुंच गए, लोग भी उनके पीछे दौड़ते हुए पथराव करते रहे। पकड़े जाने के डर से आरोपियो ने रेलवे ट्रैक पर गाड़ी चढ़ाकर ट्रैक पार करने की कोशिश की, लेकिन कार फंस गई। इसके बाद भीड़ ने गाड़ी पर पथराव किया। एसएचओ कविनगर नागेंद्र चौबे ने बताया कि लोगों ने एक चोर को दबोचकर पुलिस के सुपुर्द किया। उसके साथी की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here