Home Crime News ग़ाज़ियाबाद : प्रॉपर्टी बिल्डर पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने वाले 3 अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस व कार बरामद

ग़ाज़ियाबाद : प्रॉपर्टी बिल्डर पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने वाले 3 अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस व कार बरामद

0

ग़ाज़ियाबाद दिनांक 10/12/ 20 को थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी बिल्डर की कार पर आपसी रंजिश में फायरिंग कर जानलेवा हमला करने की घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद श्री कलानिधि नैथानी द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय के नेतृत्व में टीमें गठित कर शीघ्र ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के संबंध में कड़े निर्देश जारी किए गए थे।

उपरोक्त क्रम में गठित टीमों द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रॉपर्टी बिल्डर पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल .32 बोर मय 02 जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है।
पूछताछ में अभियुक्त गण द्वारा प्रॉपर्टी विवाद की आपसी रंजिश में वादी की कार पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने की बात कबूल की है।

हमला करने वाले युवको के नाम व पते
1-अनुज बैसला पुत्र बेगराज बैंसला निवासी ग्राम घिटोरा थाना लोनी जनपद गाजियाबाद
2-नितिन शर्मा पुत्र महेश चंद शर्मा निवासी सेक्टर 10A/92 वसुंधरा थाना इंदिरापुरम गाजियाबाद
3-मनोज सिंह तोमर पुत्र जयप्रकाश सिंह निवासी ई- 562 सेक्टर 11 प्रताप विहार थाना विजय नगर गाजियाबाद

Disha Bhoomi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here