Redmi 13C Price in india: शाओमी रेडमी 13C आज लॉन्च होने के लिए तैयार है, और कंपनी इस फोन को दोपहर 12 बजे पेश करने के लिए तैयार है. फोन का टीज़र कंपनी के ऑफिशियल साइट पर पहले ही लाइव हो गया है, जहां से इसके डिज़ाइन और लुक को देखा जा सकता है. पता चला है कि ये 5जी फोन होगा और ये बजट रेंज में पेश किया जाएगा. कहा गया है कि ये स्टार शाइन डिज़ाइन के साथ आता है. इस फोन को भारत में स्टारलाइट ब्लैक, स्टारलाइट सिल्वर और स्टारलाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा.

बता दें कि रेडमी 13C फोन को कई देशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, और यही वजह है कि इस फोन के फीचर्स के बारे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- ड्राय क्लीनिंग पर नहीं खर्च होगा एक भी पैसा, घर पर कंबल चमकाने का ये है दुनिया का सबसे आसान तरीका!

रेडमी 13C के फीचर्स की बात करें तो रेडमी के इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. बताया गया है कि इसमें अडिशनल 8GB रैम एक्सटेंशन के साथ 8GB तक रैम भी मौजूद है.

कैमरे के तौर पर रेडमी 13C फोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है, जो कि f/2.0 अपर्चर के साथ आता है.

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के सबसे रफ एंड टफ फोन, गिराओ, फेंको या पानी में डुबाओ, लोहे जैसी बॉडी पर नहीं होगा असर!

फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है. कीमत की बात करें तो इस फोन को 9000 रुपये के आसपास लॉन्च किया जा सकता है.पावर के लिए इस बजट फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, लेकिन इसके बॉक्स में 10W पावर का एडाप्टर भी मिलता है.

Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi, Xiaomi Smartphones

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here