Home Baghpat बागपतः बड़ौत में बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी को मारी गोली , हालत गंभीर

बागपतः बड़ौत में बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी को मारी गोली , हालत गंभीर

0

बड़ौत में बिनौली रोड पर सीमेंट व्यापारी प्रदीप आत्रेय को दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात को लेकर आक्रोश जताया गया। एसपी अभिषेक सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

व्यापारी प्रदीप आत्रेय (48) बिनौली रोड पर आत्रेय ट्रेडर्स के नाम से सीमेंट की एजेंसी चलाते हैं। शुक्रवार शाम वह प्रतिष्ठान पर अकेले बैठे हुए थे। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे। किसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ  जिसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे। व्यापारी ने दुकान से बाहर निकलकर पीछा किया, जिस पर बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी। वारदात के बाद बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।
गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में पड़े व्यापारी को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष मिश्रा, एसडीएम दुर्गेश मिश्रा, सीओ बड़ौत आलोक कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन की। एसपी ने बताया कि बाइक सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here