Rashifal
DishaBhoomi

मेष राशि:

मेष राशि के लोग आज अपने दोस्तों से काफी वार्तालाप करेंगे, हो सकता है आज आप ट्रैवलिंग भी करें और आज की गई यात्रा आपके लिए बड़ी महत्वपूर्ण साबित होगी क्योंकि इससे आपको भविष्य के लिए कुछ अच्छे संपर्क स्थापित हो सकते हैं।

वृष राशिः

वृषभ राशि के जातक आज खुद को कुछ निरंकुश महसूस कर सकते हैं, इसलिए आज जो मन में आएगा। वह करेंगे और आज आपको किसी की परवाह नहीं होगी, लेकिन अपने काम में ध्यान ना लगाना। आप को मुसीबत में डाल सकता है। यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो आज चुप रहने में ही भलाई है क्योंकि मुंह खोलते ही झगड़ा होगा।

मिथुन राशि :

आज आप अंदर से खुश होंगे आपका कॉन्फिडेंस काफी हाई होगा, जिसकी वजह से अपने कामों को लेकर आप काफी सजग होंगे और एक नए जोश और जुनून के साथ कार्य क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। यदि किसी सरकारी काम में हाथ डाला है, तो आज उस में जबरदस्त सफलता मिलेगी।

कर्क राशि:

कर्क राशि के लोग आज अच्छी इनकम का लाभ उठाएंगे। इससे मन में हर्ष की भावना होगी और आप अपने कुछ पुराने कामों को भी शुरू करने का विचार बनाएंगे। आपको अपने बड़े भाइयों से अच्छा सपोर्ट मिल सकता है, इसलिए यदि मन में कोई बात है, तो उनके सामने बताएं।

सिंह राशि:

आज आप अपने काम पर ध्यान देते देते अपनी पर्सनल लाइफ से थोड़े कटे कटे रहेंगे। इससे मन में अजीब सी बेचैनी रहेगी, लेकिन दोपहर बाद तक स्थितियां बदलेगी और आप अपने काम से जल्दी छुट्टी लेकर कुछ अच्छा प्लान करेंगे, हो सकता है कि आज दोस्तों के साथ पार्टी करने का मन करें।

कन्या राशि:

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव के बीच गुजरेगा, लेकिन आप अपनी कुछ योजनाओं को लेकर काफी आशान्वित रहेंगे और इसी वजह से अपने काम में पॉजिटिविटी के साथ आगे बढ़ेंगे। आज आपके ट्रांसफर के योग बन सकते हैं। आज अपनी फैमिली के साथ कहीं दूर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

तुला राशिः

तुला राशि के लोगों को आज थोड़ा सावधान रहना चाहिए क्योंकि आज आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है और मानसिक तनाव भी आपको थोड़ा सा परेशान कर सकता है, लेकिन दोपहर के बाद भाग्य आपका हाथ पकड़ लेगा और जो काम सुबह तक अटके हुए लग रहे थे। वह पूरे होने लगेंगे, आज आप अपने काम को लेकर भी काफी सजग रहेंगे।

वृश्चिक राशिः

आज का दिन व्यापार को नई गति देगा, लेकिन दोपहर बाद अचानक से कुछ ऐसी गतिविधियां हो सकते हैं, जो आपकी आर्थिक प्रगति में बाधा बन सकती हैं, इसलिए सावधानी रखना जरूरी होगा। दांपत्य जीवन आपकी चिंता का केंद्र बिंदु होगा।

धनु राशिः

धनु राशि के लोग आज काफी धार्मिक रहेंगे। पूजा पाठ में खूब मन लगेगा और अपने ज्ञान से लोगों को प्रभावित करेंगे। आप यदि शादीशुदा हैं, तो अपने गृहस्थ जीवन पर आज आपका पूरा ध्यान देना होगा और अपने जीवनसाथी को किसी भी तरह खुश करने में कोई कसर बाकी नहीं रखनी है।

मकर राशिः

आज के दिन आपको अपनी चिंताओं से बाहर निकलने का प्रयास करना पड़ेगा क्योंकि इनकी वजह से आपका बहुत समय व्यर्थ होगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपको यह सोचने पर विवश करेगी कि फिर आप कहां पर गलत है।

कुंभ राशिः

कुंभ राशि के जातक आज अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने के लिए कुछ नए प्रयास करते नजर आएंगे। आप अपनी क्रिएटिविटी और अच्छी सोच से अपने प्रिय के लिए कोई बढ़िया सा गिफ्ट अपने हाथ से डिजाइन कर सकते हैं।

मीन राशिः

आज के दिन आप अपनी मां के लिए कुछ खास करेंगे या तो हो सकता है, उनके लिए कोई गिफ्ट लेकर आएं या भले ही उनके पैर दबा कर उनकी सेवा करें। यदि आपके करियर को देखें, तो आज के दिन चाहे, आप बिजनेस करते हो या जॉब दोनों ही तरीके से बढ़िया रहेगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here