Home Astrology कैसा रहेगा आज आपका दिन जानिए राशिफल दिनांक 17/10/2020

कैसा रहेगा आज आपका दिन जानिए राशिफल दिनांक 17/10/2020

0

मेष राशि:

स्वभाव से गतिशील होने के कारण आप हर काम में जल्दबाजी करते हैं, लेकिन आज आपकी जल्दबाजी आपको मुसीबत में डाल सकती है, इसलिए धैर्य रखना सीखें। दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी और जीवन साथी आपका साथ देता हुआ नजर आएगा। नौकरीपेशा लोग अपने काम में मेहनत करते नजर आएंगे।

वृष राशिः

आज आप गजब के आत्मविश्वास से लबरेज नजर आएंगे। इनकम भी अच्छी गति से होगी और कहीं ना कहीं से आज आपके पास पैसा आएगा, जिससे आप काफी हर्षित होंगे, लेकिन दूसरी तरफ आप अचानक से ही कुछ खर्चे करने की भी योजना बना सकते हैं।

मिथुन राशि :

आज आपकी बुद्धि का लोहा काफी लोग मानेंगे। आज आप किसी दिमागी काम में हाथ डालेंगे, जिससे आपको लाभ होगा। चाहे आईपीएल में ड्रीम11 पर अपनी टीम बनानी हो या फिर कहीं शेयर बाजार में निवेश करना, आज आप सभी में हाथ आजमाने की कोशिश करेंगे।

कर्क राशि:

स्वभाव से भावुक होने वाले आप आज थोड़ा दिमाग से काम लेंगे और इसलिए कुछ महत्वपूर्ण कार्य निपटा सकते हैं। आज आपके द्वारा लिए गए निर्णय भविष्य में आप के लाभ का मार्ग प्रशस्त करेंगे। आपका भाग्य आपके साथ खड़ा नजर आएगा, जिससे कामों में कोई दिक्कत दिखाई नहीं देगी।

सिंह राशि:

आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज अपने दोस्तों से बहुत समय बाद मुलाकात होगी और आप उनके साथ बहुत समय बिताएंगे। स्कूल – कॉलेज की बातें करके और पुरानी यादों को ताजा करके आज आप बहुत खुश महसूस करेंगे। पारिवारिक जीवन में किसी कमी को लेकर आज थोड़े दुखी हो सकते हैं, लेकिन अपने काम में आप पूरी तरह से परफेक्ट नजर आएंगे और अच्छा परफॉर्म करेंगे।

कन्या राशि:

आज के दिन आप अपने आप में खोए रहेंगे। अपनी तारीफ करना आपको बहुत रास आएगा और चाहेंगे कि बाकी के लोग भी आपकी तारीफ करें, लेकिन मुंह मियां मिट्ठू बनने से अच्छा है कि कुछ महत्कावपूर्ण काम किया जाए। आज परिवार की जिम्मेदारियों को निभाएं और जमीन जायदाद से जुड़े मामलों को निपटाने के लिए बढ़िया दिन रहेगा।

तुला राशिः

आज काम को लेकर बहुत प्रशंसा प्राप्त करेंगे। आपकी कर्मठता और कार्यकुशलता आपको बहुत अच्छा नाम दिलवाएगी। मानसिक रूप से काफी खुश और मजबूत नजर आएंगे, लेकिन अंदर ही अंदर कोई बात आपको परेशान करती रहेगी।

वृश्चिक राशिः

दूसरों को मौका दें कि वे आप को पहचानें। आप अपने आपको एक कवच के अंदर छिपा कर रखना पसंद करते हैं। आज उस कवच से बाहर आने का दिन है और देखें दुनिया में कितनी अच्छाइयां हैं। आज आप खुलकर खर्च भी करेंगे और अपनी कुछ जिम्मेदारियां भी निभाएंगे और अपने जीवन साथी के लिए शॉपिंग भी करेंगे।

धनु राशिः

आप आज काफी अच्छी मनःस्थिति में होंगे। आपका ज्ञान, आपका अनुभव और आपकी वस्तु स्थिति को जानने की क्षमता आज आपके बहुत काम आएगी। किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आपका मित्र बन सकता है। इनकम को लेकर आज का दिन बेहद अच्छे संकेत दे रहा है। निजी जीवन में भी आज का दिन सुकून देने वाला होगा और आपको अपने जीवन साथी को अपने दोस्तों से मिलवाना या किसी पार्टी में जाने का मौका मिलेगा।

मकर राशिः

आप स्वभाव से मेहनती हैं और आज खूब मेहनत करेंगे। आपका भाग्य आपके साथ खड़ा है, इसलिए जो समस्याएं थीं, वो अब कम होंगी और आज आपको कोई अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है। आपके अंदर साहस की कोई कमी नहीं होगी, जिसकी वजह से बहुत सारे काम आप चुटकी बजाते ही हल कर लेंगे।

कुंभ राशिः

आज आप बहुत कुछ अंतर्ध्यान की मुद्रा में रहेंगे। अपने अंदर झांकने की कोशिश करेंगे और खुद को समय देंगे और यह सोचेंगे कि आपने कहा कुछ गलतियां की हैं ताकि उन्हें जानकर भविष्य में उनसे बचा जा सके। आज आप किसी की मदद भी कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन से असंतोष रहेगा, लेकिन दांपत्य जीवन खुशी, प्रेम और अपनेपन के समन्वय से बहुत खुशनुमा हो जाएगा।

मीन राशिः

स्वभाव से बहुत भावुक हैं, लेकिन आजकल थोड़ा इरिटेट हो रहे हैं तो आज का दिन थोड़ा सुकून देगा। आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी होगी और यदि आप कहीं जॉब करते हैं तो आज अपने ऑफिस में आपको बहुत सुकून मिलेगा। आपके साथी आपके काम और आपके अनुभव की तारीफ करेंगे, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here