Disha Bhoomi

Ghaziabad | गाजियाबाद में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक कारोबारी के घर से 24 लाख की डकैती हुई है। बदमाश कारोबारी का नाम लेकर घर में घुसे थे। विरोध करने पर कारोबारी को पत्नी और बेटी को पीटा। इसके बाद दोनों को गन पॉइंट पर लेकर उनके मुंह पर टेप चिपकाकर घर में बंद कर दिया और 7 लाख रुपए कैश और 17 लाख के जेवर लूट लिए।
मां-बेटी ने बताया, एक बदमाश कह रहा था कि उसे अपने पिताजी का इलाज कराना है। आज ही 10 लाख रुपए अस्पताल में जमा करना है। तीनों बदमाश नकाब लगाए हुए थे। उनकी उम्र 25-30 साल के आस-पास थी।
दो बाइक पर आए थे बदमाश
एसएसपी मुनीराज ने बताया, दो बाइक पर चार बदमाश थे। घर के अंदर तीन बदमाश घुसे। एक बदमाश बाहर खड़ा होकर रेकी कर रहा था। घर में घुसे बदमाशों ने मां-बेटी को गन पॉइंट पर लेकर लूटपाट की। वारदात के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई है। पूरे शहर में चेकिंग कराई गई । घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरु नगर थर्ड का है।
फैक्ट्री पर गए थे बाप-बेटे
म्-144 में कारोबारी रमन सरीन परिवार सहित रहते हैं। रमन सरीन की बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है। रमन और उनका बेटा नमन रोजाना सुबह ही फैक्ट्री पर चले जाते हैं। फिर शाम को ही घर वापस आते हैं। शुक्रवार को घर पर रमन की पत्नी गीता और बेटी विधि थी।
मुंह पर टेप लगाकर कमरे में किया बंद
एसपी ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजे चार युवक घर पर आए थे। उन्होंने यह कहकर गेट खुलवाया कि रमन सरीन ने ऑफिस से कुछ डॉक्यूमेंट भेजे हैं। इतना सुनते ही रमन की बेटी गेट खोलने आईं। गेट खुलते ही बदमाशों ने धक्का देकर युवती को गन पॉइंट पर ले लिया और अंदर ले गए।
इस दौरान बदमाशों और मां बेटी के बीच हाथापाई हुई। जिसमें बदमाशों ने तमंचे के बट से हमला कर दिया। जिससे मां-बेटी को चोटें आईं। इसके बाद बदमाशों ने मां-बेटी के मुंह पर टेप लगाते हुए उन्हें एक कमरे के बंद दिया।
सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही पुलिस जिसके बाद गीता से बदमाशों ने अलमारी की चाबी मांगी। चाबी न देने पर गोली मारने की धमकी दी। दहशत में आईं मां-बेटी ने अलमारी की चाबी सौंप दी। बदमाशों ने उसमें रखा करीब 7 लाख कैश और करीब 17 लाख रुपए कीमत की जेवर लूटकर फरार हो गए। डकैती की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *