हाइलाइट्स

यूज़र Noise Two हेडफोन को फोन और लैपटॉप से ​​​​एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं.
ये हेडफोन प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है, इसलिए इसे पहनना काफी आसान है.
ये चार प्ले मोड का सपोर्ट करता हैं, जिसमें ब्लूटूथ, AUX, एसडी कार्ड और एफएम शामिल है.

नई दिल्ली. नॉइस ने भारत में ‘Noise Two’ वायरलेस हेडफोन को लॉन्च कर दिया है. खास बात ये है कि ये 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है, और इसकी कीमत 1,499 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे गो-नॉइज़, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा से खरीद सकते हैं. ये कंपनी का तीसरा हेडफोन, और इसे नॉइस वन के सक्सेसर के रूप में पेश किया गया है. ये हेडफोन बोल्ड ब्लैक, काल्म व्हाइट और सेरेन ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है. कंपनी का कहना है कि हेडफोन के कप में सॉफ्ट पैडिंग होती है जिससे यूजर्स लंबे समय तक हेडफोन पहन सकते हैं.

नॉइज़ टू को एंट्री-लेवल यूज़र्स के लिए डिज़ाइन किया गया है. यही वजह है कि ये हेडफोन एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और लॉसलेस ऑडियो जैसे हाई-एंड फीचर्स का सपोर्ट नहीं देता है. नॉइज़ का कहना है कि नॉइज़ टू एंट्री-लेवल हेडफोन हैं और यूज़र्स इन्हें ब्लूटूथ के ज़रिए किसी भी स्मार्टफोन, टैबलेट या पीसी के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Android से iPhone पर कैसे ट्रांसफर करें WhatsApp डेटा? यहां जानें इससे जुड़े सभी सवालों के जवाब)

खास बात ये है कि ओवर-ईयर हेडफोन बिना रुकावट के ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए 40ms तक की लो-लेटेंसी के साथ 50 घंटे का प्लेटाइम देने का वादा करता है.

लैपटॉप और फोन एक साथ हो जाएगा कनेक्ट
इसके अलावा एक और खास फीचर इसका डुअल पेयरिंग मोड सपोर्ट है, जिससे यूज़र हेडफोन को फोन और लैपटॉप से ​​​​एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं. नॉइज़ टू में वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग है, जिसका मतलब है कि यूज़र्स पसीने से तर वर्कआउट सेशन के दौरान उन्हें आराम से पहन सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Facebook प्रोफाइल पर चाहिए Blue Tick तो इन आसान स्टेप को फॉलो करके हो जाएगा काम) 

ये हेडफोन प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है, इसलिए इसे पहनना काफी आसान है. लेकिन ऐसी बॉडी के चलते इसके मज़बूती को लेकर भी सवाला उठते हैं. नॉइज़ टू हेडफोन के अडिशनल फीचर की बात करें तो ये चार प्ले मोड का सपोर्ट करता हैं, जिसमें ब्लूटूथ, AUX, एसडी कार्ड और एफएम शामिल है. हेडफोन में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *