Disha Bhoomi

Modinagar |  शुगर मिल चलने के दो माह बाद भी गन्ने की फसल का मूल्य तय नहीं हो पाया है। रालोद कार्यकर्ताओं ने सोमवार को गन्ना मूल्य घोषित करने की मांग को लेकर पत्र लेखन अभियान चलाया गया।
इस मौके पर रालोद के सहाकारिता प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत बिड्डी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा 14 दिन के अंदर गन्ने का भुगतान करने की बात कहीं थी। लेकिन चुनाव निकल गया और बात निकल गई।
उन्होने कहा कि मिल चले हुए दो माह से अधिक समय हो गया है ,लेकिन अभी तक भुगतान तो दूर पर्ची पर गन्ने का भाव भी नहीं पड़ा है। रालोद के जिलाध्यक्ष अमित त्यागी सरना ने बताया कि रालोद द्वारा पत्र लेखन अभियान चलाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश सरकार के नाम प्रदेश से एक लाख पुत्र लिखवाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होने बताया कि सोमवर को मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के गांव काजमपुर ,फफराना व सुराना में पत्र लेखन अभियान चलाया गया।
ये लोग रहें उपस्थित
सतेन्द्र तोमर ने बताया कि मोदी शुगर मिल पर तीन सौ करोड़ रुपए से अधिक बकाया है। अभी तक पिछले सत्र का भी मिल ने भुगतान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र गन्ना भुगतान न हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर सतेन्द्र तोमर ,विकास यादव ,ओड़ी त्यागी ,राम भरोसे लाल मौर्य ,आडी त्यागी ,योगेन्द्र पतला ,प्रदीप मुखिया ,अशोक ,योगेश फफराना सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *