सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज़ के फोन को काफी पसंद किया जाता है. कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में गैलेक्सी S23 FE लॉन्च किया था, और अब जानकारी मिली है कि कंपनी इसके सक्सेसर फोन पर काम करना शुरू कर दिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि गैलेक्सी S24 FE, वनीला गैलेक्सी S24 का टोन डाउन वर्जन होगा. Elec द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी S24 FE को इस साल जून से अगस्त के बीच लॉन्च कर दिया जा सकता है. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सैमसंग इस साल अपने इवेंट में गैलेक्सी रिंग, गैलेक्सी Z Fold 6, गैलेक्सी Z Flip 6, गैलेक्सी वाच 7 सीरीज़ को भी पेश कर सकता है.

पिछली लीक हुई जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी S24 FE में 6.1-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा और ये बाजार के आधार पर Exynos 2400 SoC या Snapdragon 8 Gen 3 SoC पर चल सकता है.

ये भी पढ़ें-गर्मी में कूलर इस्तेमाल करने से पहले ज़रूर कर लें ये 3 काम, मिलेगी AC जैसी ठंडी-ठंडी हवा!

कहा जाता है कि इसमें 12GB LPDDR5X रैम है और इसे 128GB और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले इस फोन में 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है.

कहा जाता है कि गैलेक्सी S24 FE में Exynos 2400 या Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट की सुविधा दी जाती है. ये वही चिपसेट हैं जो वनीला गैलेक्सी S24 और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में पाए जाते हैं. इसलिए, इस बार अब देखना ये है कि नया FE इस बार अपने पिछले मॉडल के समान होगा या नहीं.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

कितनी होगी स्टोरेज
आखिर में इस फोन के मेमोरी और स्टोरेज स्पेसिफिकेशंस का भी हिंट मिला है. एक विश्वसनीय पोस्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी S24 FE में 12GB LPDDR5X रैम और 256 जीबी तक UFS 4.0 स्टोरेज होगी. इसमें LPDDR5X और UFS 4.0 मौजूदा स्टैंडर्ड हैं, जो आने वाले फोन को दूसरों के मुकाबले मजबूत करते हैं.

Tags: Samsung, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *