Home World News संजय राउत ने की तारीफ, कहा- फडणवीस सरकार ने कुछ अच्छे फैसले लिए, PM मोदी से करेंगे मुलाकात

संजय राउत ने की तारीफ, कहा- फडणवीस सरकार ने कुछ अच्छे फैसले लिए, PM मोदी से करेंगे मुलाकात

0
संजय राउत ने की तारीफ, कहा- फडणवीस सरकार ने कुछ अच्छे फैसले लिए, PM मोदी से करेंगे मुलाकात

हाइलाइट्स

शिवसेना (उद्धव गुट) नेता संजय राउत ने मौजूदा महाराष्ट्र सरकार की तारीफ की.
जेल से बाहर आने के बाद संजय राउत ने शरद पवार से मुलाकात की.
संजय राउत ने बताया कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

मुंबई. हाल ही में मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा होकर लौटे शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने गुरुवार को उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा चलाई जा रही महाराष्ट्र सरकार की प्रशंसा की और कहा कि नई एकनाथ शिंदे-फडणवीस सरकार ने कुछ अच्छे फैसले लिए हैं. संजय राउत ने कहा, “महाराष्ट्र में एक नई सरकार बनी, मैं उनके कुछ अच्छे फैसलों का स्वागत करता हूं. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुछ अच्छे फैसले लिए. हमें लगता है कि राज्य को उपमुख्यमंत्री फडणवीस चला रहे हैं और वह राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं.”

संजय राउत ने गुरुवार को अपनी पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात की. मीडिया से बात करते हुए राउत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जेल में रहने के दौरान अपने परिवार के सदस्यों के साथ खड़े रहे. संजय राउत ने दावा किया कि उनकी गिरफ्तारी राजनीतिक थी और इस तरह की “प्रतिशोध की राजनीति” देश में पहले नहीं देखी गई थी. हालांकि, उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों पर आरोप लगाने से परहेज किया. उन्होंने कहा, ‘मैं किसी भी केंद्रीय एजेंसियों को दोष नहीं दूंगा.’

शरद पवार से संजय राउत ने की मुलाकात
संजय राउत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से भी मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की. बैठक के दौरान, उन्होंने राहुल गांधी की चल रही भारत जोड़ो यात्रा की प्रशंसा करते हुए यात्रा को “कड़वाहट के माहौल” को समाप्त करने और देश को एकजुट करने के लिए एक आंदोलन बताया. उन्होंने कहा, “भारत जोड़ो यात्रा देश को एकजुट करने और कड़वाहट के माहौल को समाप्त करने के लिए एक आंदोलन है. इसका स्वागत किया जाना चाहिए.”

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे राउत
संजय राउत ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे, लेकिन इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी. बता दें कि संजय राउत को उपनगरीय गोरेगांव में एक आवास परियोजना से जुड़े कथित धनशोधन मामले में गिरफ्तारी के तीन महीने बाद बुधवार को जमानत पर रिहा किया गया था. अपनी रिहाई के कुछ समय बाद, उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर, दक्षिण मुंबई में एक हनुमान मंदिर और शिवाजी पार्क में बाल ठाकरे स्मारक का दौरा किया.

Tags: Maharashtra, Sanjay raut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here