वर्जीनिया. वर्जीनिया विश्वविद्यालय के परिसर में गोलीबारी की खबर है. यहां गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और दो पीड़ित घायल हो गए. रविवार देर रात हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया. विश्वविद्यालय पुलिस ने यह जानकारी दी. विश्वविद्यालय पुलिस ने एक छात्र क्रिस्टोफर डारनेल जोन्स की संदिग्ध के रूप में पहचान की है. इस घटना के बाद कई एजेंसियों ने जांच पड़ताल शुरू की है.

पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार वर्जीनिया विश्वविद्यालय के परिसर में रविवार को गोलीबारी की खबर आते ही दहशत का माहौल हो गया. इसमें तीन लोगों की जान चली जाने के साथ दो लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है. घटना के बाद कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध छात्र क्रिस्टोफर डारनेल जोन्स को लेकर जांच शुरू की है. वह ‘बरगंडी जैकेट, ब्लू जींस और लाल जूते’ पहने हुए बताया गया था, और हो सकता है कि वह एक काले रंग की एसयूवी चला रहा हो. विश्वविद्यालय ने एक ईमेल भी भेजा है जिसमें सभी छात्रों को सुरक्षित स्थान पर रहने के निर्देश दिए गए हैं. हाल के वर्षों में अमेरिकी कॉलेज और हाई स्कूल परिसरों में गन कल्चर की घटनाएं देखने को मिलती रही हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 14, 2022, 17:13 IST

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here