Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

Ghaziabad : पड़ोसी महिला के साथ लापता होने पर पत्नी ने शिकायत की तो युवक ने नंदग्राम थाने में ब्लेड से हाथ की नस और गला काट लिया। बुरी तरह लहूलुहान युवक को पुलिस ने आननफानन अस्पताल में भर्ती कराया।
चमन कॉलोनी निवासी महिला ने नंदग्राम थाने में शिकायत दी थी कि उसके पति ओमप्रकाश का करीब डेढ़ साल से पड़ोसी महिला से संबंध हैं। तीन दिन पहले पति उसी महिला के साथ लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस का कहना है कि ओमप्रकाश अपनी पत्नी से बात नहीं कर रहा था। जिसके चलते भाइयों के माध्यम से उसे किसी तरह बुधवार को मरियम अस्पताल के पास बुलवाया गया। वहां ओमप्रकाश के परिजन व पत्नी मिले और उसे नंदग्राम थाने ले आए। दोनों पक्षों में बातचीत चल ही रही थी कि थाना प्रांगण में कुर्सी पर बैठे ओमप्रकाश ने ब्लेड से पहले तो हाथ की नस काटी और फिर गला रेत लिया।

पहले से थी योजना, मोजे में छिपाकर लाया ब्लेड
सीओ द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि ओमप्रकाश पहले से ही खुद को चोट पहुंचाने का मन बनाकर आया था। वह मोजे में ब्लेड छिपाकर लाया था। थाने पहुंचने पर उसने पत्नी के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। परिजनों ने उसे नसीहत दी तो उसने एकाएक मोजे से ब्लेड निकालकर खुद पर हमला कर दिया। सीओ का कहना है कि युवक जिला अस्पताल में भर्ती है। समय से उपचार मिलने के चलते वह खतरे से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here