जबलपुर. मध्यप्रदेश में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आगाज हो चुका है. जबलपुर में 1 फरवरी से तीरंदाजी के मुकाबले शुरू होंगे. तीरंदाजी की प्रतियोगिता रानीताल खेल परिसर के क्रिकेट स्टेडियम में होगी. इसमें करीब 108 खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं. पहले दिन हुए खो-खो के मुकाबलों के परिणाम आ गए हैं, आज भी मुकाबले होंगे.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पहले दिन खो-खो के बालक, बालिका वर्ग में चार-चार मुकाबले खेले गए. बालक वर्ग में ग्रुप ए में पहला मैच मेजबान मध्यप्रदेश और पश्चिम बंगाल के बीच खेला गया. इसमें पश्चिम बंगाल ने मध्यप्रदेश को एक पारी और 4 अंकों से मात दी. ग्रुप ए के बालक वर्ग के दूसरे मैच में महाराष्ट्र ने तेलंगाना को एक पारी और 4 अंको से शिकस्त दी. बालक वर्ग के ग्रुप बी में भी दो मुकाबले हुए. इसमें उड़ीसा ने छत्तीसगढ़ को 14 अंकों से और दिल्ली ने आंध्रप्रदेश को 4 अंकों से हराया.

बालिक वर्ग के खो-खो मुकाबले के नतीजे
बालिका वर्ग में हुए खो-खो के मुकाबले में ग्रुप ए में मेजबान मध्यप्रदेश को पंजाब ने एक पारी और 20 अंकों से मात दी. ग्रुप ए का दूसरा मैच महाराष्ट्र और तमिलनाडु के बीच खेला गया, इसमें महाराष्ट्र ने तमिलनाडु को एक पारी और 18 अंकों के साथ हराया. बालिका वर्ग के ग्रुप बी के मैचों में कर्नाटक से पश्चिम बंगाल को 2 अंकों से और उड़ीसा ने राजस्थान को एक पारी और 14 अंकों से हरा दिया.

आपके शहर से (जबलपुर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

आज आठ मुकाबले
खेलो इंडिया यूथ गेम्स के दूसरे दिनआज खो-खो के आठ मुकाबले हो रहे हैं. इनमें बालक वर्ग के ग्रुप ए में होने वाले पहले सत्र में महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश साथ ही ग्रुप बी में दिल्ली और छत्तीसगढ़ का मैच होगा.  बालिका वर्ग में ग्रुप ए में महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के साथ ही ग्रुप बी में उड़ीसा और पश्चिम बंगाल की टीमें मैच खेलेंगी. दोपहर 3ः30 बजे दूसरे सत्र में भी चार मुकाबले होंगे. इनमें बालक वर्ग ग्रुप ए की पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु इसके अलावा ग्रुप बी में उडीसा और आंध्रप्रदेश की टीमों का मुकाबला होगा. इसी प्रकार बालिका वर्ग में ग्रुप ए की पंजाब और तमिलनाडु के साथ ही ग्रुप बी की कर्नाटक और राजस्थान की टीमें मैच खेलेंगी.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, Sports news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here