Vrishabh Masik Rashifal 2024: मार्च (March 2024) महीने की शुरुआत हो चुकी है, जोकि अंग्रेजी कैलेंडर (English Calendar) का तीसरी महीना है. इस महीने कई ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव होंगे, जिसका प्रभाव सभी राशियों (Astrological Sign) पर पड़ेगा.

विख्यात ज्योतिषाचार्य (Famous Astrologer) से जानते हैं मार्च का महीना वृषभ राशि (Vrishabh Rashifal) वालों के लिए कैसा रहने वाला है. इस महीने आपको भाग्य का कितना साथ मिलेगा, वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा, धन लाभ होगा या नहीं और शिक्षा आदि को लेकर महीना कैसा रहेगा.

मासिक राशिफल (Monthly Horoscope) के साथ ही जानते हैं इस माह आपको समस्याओं से बचने और शुभ फल पाने के लिए राशि अनुसार क्या उपाय करना चाहिए. जानिए मार्च का मासिक राशिफल (March 2024 Monthly Horoscope)-

वृषभ राशि (Taurus March Monthly Horoscope 2024)

वृषभ राशि वालों के लिए मार्च का महीना लाभ वाला और सुख की परिस्थितियों वाला रहेगा. आपके कार्य सफलता से पूरे होंगे. धन की स्थितियां कुछ सामान्य रहेंगी, इनवेस्ट कर सकते हैं, कोई नुकसान नहीं हैं. जॉब तथा व्यवसाय करने वाले जातकों के लिए भी समय कुछ संघर्ष वाला ही रहेगा. महीने का उत्तरार्ध भाग जॉब तथा अपने व्यवसाय में उन्नति की तरफ ले जाने वाला होगा.

जीवनसाथी के साथ महीना अच्छा बीतने वाला है. जितना हो सके शुरुआती पक्ष में तरक्की अधिक रहेगी. भाग्य अच्छा रहेगा 15 तारीख के बाद से भाग्य में प्रबलता आना शुरू होगी. संतान को लेकर यह महीना अच्छा है तथा शिक्षा को लेकर भी महीने के उत्तरार्द्ध भाग में लाभ मिलना शुरू होगा.

वृषभ राशि वालों के लिए उपाय: इस राशि के लोग श्री सूक्त का पाठ करें, लाभ होगा.

ये भी पढ़ें: Aries Horoscope March 2024: मेष राशि वालों के लिए मार्च का महीना रहेगा लकी, जानें पूरे मंथ का राशिफल

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here