Home Modinagar मोदीनगर: कांग्रेस चली मौहल्लो की ओर, सुनी ब्रहमपुरी क्षेत्र की समस्या ।

मोदीनगर: कांग्रेस चली मौहल्लो की ओर, सुनी ब्रहमपुरी क्षेत्र की समस्या ।

0

कांग्रेसी नेता आत्म प्रकाश शर्मा के ब्रहमपुरी स्थित आवास पर शहर कांग्रेस कमेटी मोदीनगर के अध्यक्ष आशीष शर्मा की अध्यक्षता में एक चाय पर चर्चा बैठक सम्पन्न हुई ।

बैठक मे शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आशीष शर्मा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मोदीनगर शहर के एक एक काग्रेंसी को क्षेत्र की समस्याओ के निवारण के लिए हर संभव प्रयास करेगा । आज मोदीनगर शहर जनप्रतिनिधियों के सौतेले व्यवहार के कारण बदहाली के आशु रो रहा है । जगह जगह टूटे रास्ते, सड़को मे गड्ढे है या गढडो मे सड़क है।

सड़को पर धूल-मिट्टी,  पीने के पानी की सप्लाई  व  सफाई व्यवस्था सूचारू न होना आदि समस्याओ से क्षेत्र की जनता को दो चार होना पड़ रहा है ।

बैठक मे इंटक के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश शर्मा व  जिला कांग्रेस कमेटी गाजियाबाद के महासचिव राधाकृष्ण शर्मा ने काग्रेंस को मजबूत करने और क्षेत्र मे काग्रेंस का विस्तार कैसे हो, इस विषय पर अपने विचार व्यक्त किए ।

बैठक मे ब्रहमपुरी निवासी आर के शर्मा ने अपने मोहल्ले की समस्या से अवगत कराया और बताया कि गलियो का हाल बहुत बुरा है थोड़ी सी बरसात के बाद सारे रास्ते पर किचड हो जाता है जिससे आने जाने मे काफी परेशानी होती है ।

बैठक मे आत्म प्रकाश शर्मा ने टूटी पड़ी फफराना रोड का मुद्दा उठाया । उन्होंने कहा फफराना रोड विभिन्न गांवो को जोड़ता है लेकिन सड़क की हालत बहुत खराब है जिसके कारण वहा से निकलने मे क्षेत्र वासियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है । उन्होंने ब्रहमपुरी गेट के पास पडे कूडे के ढेर की समस्या से अवगत करते हुए कहा कि गेट पर ही कूड़े का ढेर लगा रहता है जिसके कारण बदबू और बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है ।

इस मौके पर नंदकिशोर शर्मा, डा जेपी सिंह,  सुनील कुमार, गुलवीर भारद्वाज, अभय शर्मा , अकिंत कुमार सहित आदि व्यक्ति मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here