Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

विधायक जी ने बताया कि आज सुबह से ही लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह दिखा। मोदीनगर क्षेत्र के मोदी इंटर कॉलेज एवं भोजपुर ब्लॉक में स्नातक एवं शिक्षक के लिए मतदान केंद्र रहे । चुनाव कार्यक्रम बहुत व्यवस्थित रहा तथा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ चला।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

सभी कार्यकर्ताओं ने समय से मतदान किया तथा बाद में बसते पर पर्ची आदि बनाने का काम करा। बस्ते पर शिक्षक एवं स्नातक की काफी भीड़ नजर आई , इस बार चुनाव में काफी उत्साह देखने को मिला । आदरणीय श्री सुनील बंसल जी के निर्देशानुसार प्रत्येक कार्यकर्ता ने अंतिम छोर तक जाकर मेहनत करी है । जिले ,मंडल एवं मोर्चा के पदाधिकारियों ने बहुत मेहनत से काम किया है इसीलिए इस बार चुनाव में कोरोना होने के बावजूद भी काफी अधिक संख्या में वोटर देखने को मिले।

Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

कुछ शिक्षकों का मतदान केंद्र गाजियाबाद सदर में रहा उसके बावजूद भी शिक्षक वहां जाकर मतदान कर रहे हैं यह बड़े संतोष की बात है। विधायक जी ने भी भोजपुर ब्लॉक एवं मोदी इंटर कॉलेज दोनों मतदान केंद्र की चुनावी व्यवस्थाएं देखी. पुलिस एवं प्रशासन टीम चाक-चौबंद नजर रही पुलिस टीम ट्रैफिक की व्यवस्था को सुचारू रूप रखने के लिए जगह जगह पर मुस्तैद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here